रीक्रिएकट हुआ ‘Aashiqui 2’ वाला मूमेंट, छतरी के नीचे श्रद्धा कपूर ने आदित्य रॉय कपूर को लगाया गले

Must Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थीं जहां उनके लुक ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस इवेंट में एक्ट्रेस की मुलाकात अपने को-एक्टर और रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य कपूर से हुई। इवेंट में दोनों ने एक-दूसरे को देखते ही गले लगा लिया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रीक्रिएकट हुआ ‘आशिकी 2’ वाला मूमेंट

फिल्म ‘आशिकी 2’ में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने एक साथ काम किया था. अब जब ये दोनों एक इवेंट में मिले तो बारिश हो रही थी और जब दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया तो उनके ऊपर छाता था। ये पल उनकी फिल्म ‘आशिकी 2’ के गाने ‘तुम ही हो’ जैसा ही था. ऐसे में फैंस ये मूमेंट देखकर काफी खुश हो गए। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा कपूर एक जगह खड़ी हैं और उनके पीछे आदित्य रॉय कपूर भी हैं. आदित्य को देखकर श्रद्धा कपूर ने उन्हें गले लगा लिया। ऐसे में फैंस इस मूमेंट पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- ‘दोनों कितने क्लासी दिख रहे हैं.’ दूसरे फैन ने लिखा- ‘बारिश और फिर साथ में दोनों.’ तीसरे ने कमेंट किया- ‘इन्हें एक साथ पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हूं। ‘

ब्लैक साड़ी में खूबसूरत दिखीं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ब्लैक कलर की साड़ी पहने नजर आईं। उन्होंने मैचिंग स्लीव्लेस ब्लाउज के साथ इसे पेयर किया था। एक्ट्रेस मैचिंग स्टड्स और पोनी टेल बांधें बहुत प्यारी लग रही थीं, जबकि ब्लैक कलर के ब्लेजर सूट में आदित्य रॉय कपूर काफी हैंडसम दिख रहे थे। 2013 की फिल्म ‘आशिकी 2’ में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने काम किया था और तभी से दोनों के अफेयर की चर्चाएं आने लगी थीं। लेकिन दोनों ने कभी इन अफवाहों पर रिएक्ट नहीं किया।

श्रद्धा कपूर ने छतरी के नीचे आदित्य रॉय कपूर को लगाया गले, रीक्रिएकट हुआ 'आशिकी 2' वाला मूमेंट

यह भी पढ़े: Anupam Kher ने कर ली बॉलीवुड छोड़ने की तैयारी? LinkedIn पर शेयर किया अपना CV

 

Latest News

Shardiya Navratri 2024: नवरात्र में इस विधि-विधान से करें कन्या पूजन, मां दुर्गा की असीम कृपा से चमक उठेगी तकदीर

Shardiya Navratri 2024: मां दु्र्गा को समर्पित नवरात्र का हिंदू धर्म में विशेष महत्व होता है. नवरात्रि के दिन...

More Articles Like This