Adipurush एक्ट्रेस आशा शर्मा का हुआ निधन, 1 साल से बीमारी थीं एक्ट्रेस

Must Read

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस आशा शर्मा का 88 साल की उम्र में निधन हो गया है. जिसके बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। जी हाँ इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिने एवं टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर अभिनेत्री आशा शर्मा के निधन की जानकारी शेयर की है। CINTAA ने एक्ट्रेस की फोटो शेयर कर एक्ट्रेस के निधन पर संवेदना व्यक्त व्यक्त की है। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस के परिवार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

वॉयस ओवर आर्टिस्ट के रूप में की थी आशा शर्मा ने करियर की शुरुवात

आशा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत 13 साल की उम्र में वॉयस ओवर आर्टिस्ट के रूप में की थी। एक्ट्रेस की पहली फिल्म ‘दो दिशाएं’ साल 1982 में आई थी, जिसमें उन्होंने श्रीमती निवारण शर्मा की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके साथ धर्मेन्द्र, हेमा मालिनी, प्रेम चोपड़ा, निरूपा रॉय और अरुणा ईरानी जैसे दिग्गज कलाकार शामिल थे। उन्होंने इसके बाद कई अहम फिल्मों और टीवी शो में काम किया।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भी नजर आई थीं आशा शर्मा

आशा शर्मा के करीबी दोस्त और सहयोगी टीना घई ने बताया कि पिछले साल ‘आदिपुरुष’ की रिलीज के बाद से ही आशा शर्मा ठीक नहीं थीं। वो कई बार गिर चुकी थीं। जो उनके लिए काफी बुरा साबित हुआ। इस घटना ने उनकी सेहत को गंभीर रूप से प्रभावित किया था। वो पिछले अप्रैल महीने से बेड रेस्ट पर थीं और आज उन्होंने आखिरी सांस ली।

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This