Stree 2 की एडवांस बुकिंग शुरू, एक दिन में ही बटोर लिए इतने नोट

Must Read

Bollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन रह गए हैं. 14 अगस्त को फिल्म पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है. रिलीज से पहले ‘स्त्री 2’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और फिल्म ने पहले दिन के एडवांस बुकिंग के लिए एक दिन में ही 2 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं.सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘स्त्री 2’ ने अब तक 54 हजार से ज्यादा टिकट बेच लिए हैं.फिल्म ने रिलीज के पहले दिन के लिए 1.92 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. वहीं ब्लॉक सीटों के साथ ये आंकड़ा 2.47 करोड़ रुपए हो गया है.

फिल्म में होगा वरुण धवन और अक्षय कुमार का खास कैमियो

बता दें कि ‘स्त्री 2’ को अमर कौशिक ने मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के बैनर तले डायरेक्ट किया है. ‘स्त्री 2′ साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म’ स्त्री’ का सीक्वल है जिसका दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अहम किरदार अदा करते दिखाई देंगे. इसके अलावा फिल्म में वरुण धवन और अक्षय कुमार का खास कैमियो भी होगा.

कई फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है ‘स्त्री 2’

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसके कई गाने भी रिलीज हो गए हैं जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहे हैं.बता दें कि ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों से टकराने वाली है. 15 अगस्त को थिएटर्स में एक साथ कई फिल्में रिलीज हो रही हैं. इनमें जॉन अब्राहम की ‘वेदा’, संजय दत्त की ‘डबल इस्मार्ट’, कीर्ति सुरेश स्टारर ‘रघु थाथा’, चियान विक्रम की ‘तंगलान’ और अक्षय कुमार स्टारर ‘खेल खेल में’ शामिल हैं.

यह भी पढ़े: Karisma Kapoor संग कैट फाइट पर Raveena Tandon ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मेल एक्टर्स के बीच तो हाथापाई तक होती थी’

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This