‘अनुपमा’ छोड़ने के बाद वनराज ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ”मैं केवल एक ही बात कहूंगा…”

Must Read

टीवी एक्टर सुधांशु पांडे अनुपमा सीरियल में वनराज का किरदार निभाकर फेमस हुए हैं. इस शो में उन्होंने नेगेटिव रोल निभाया था. जिसके बाद से लोग उन्हें उनके असली नाम की जगह वनराज के नाम से ही जानते हैं. कई सालों तक सुधांशु ने अनुपमा में काम करने के बाद इस शो को छोड़ दिया है और जब से उन्होंने शो छोड़ा है, तब से सुधांशु ने शो से जुड़े कई राज खोले हैं.आपको बता दें कि अनुपमा के सेट पर हमेशा टॉक्सिटी की रिपोर्ट्स आती रहती थीं. अनुपमा के सेट पर कैसे काम होता था, इसे लेकर वनराज ने चुप्पी तोड़ी है.उन्होंने बताया है कि क्या टीवी सेट पर टॉक्सिसिटी हो होती है या ये सब अफवाह है.

इंटरव्यू में सुधांशु ने किया बड़ा खुलासा

सुधांशु से टीवी शोज के सेट के बारे में एक इंटरव्यू में जब बात की गई तो उन्होंने बताया “मैं केवल एक ही बात कहूंगा, मेरी वरिष्ठता और अन्य चीजों के कारण, मेरे आसपास की ये सारी चीजें कभी भी गलत नहीं हुईं। क्योंकि लोगों में मुझमें टॉक्सिसिटी लाने का साहस नहीं है। वह जानते हैं कि वह एक वरिष्ठ अभिनेता हैं इसलिए उन्हें मर्यादा में रहना होगा और मेरे साथ रहना होगा।”

सुधांशु ने फैंस को दी थी शो छोड़ने की जानकारी

सुधांशु ने शो छोड़ने के बारे में बात करते हुए 28 अगस्त को इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैंस को ये झटका दिया था. उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव में बताया था कि वह अब अनुपमा का हिस्सा नहीं हैं. सुधांशु के शो छोड़ने से पहले ही उनके बाहर होने की खबरें आने लगी थीं.

यह भी पढ़े: अनन्या पांडे ने ‘Liger’ की स्क्रिप्ट को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ”एक महिला होने के नाते…”

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This