रणवीर सिंह के बाद Nikkita Ghag ने किया वो काम, इंटरनेट पर सिर्फ 3 तस्वीरों से आया भूचाल

Must Read

Bollywood News: एक्ट्रेस निकिता घाग इन दिनों चर्चा में बनी हुईं है, बता दें कि ‘बेकाबू 3’, ‘फूह से फैंटेसी’, ‘नशिला हुस्न’ और कई दूसरी सीरीज में एक्ट्रेस को देखा जा चुका है. जो अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट और वेब शो में सीन्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं.एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हाल ही में अपनी सिर्फ 3 तस्वीरों को शेयर किया, जिसके बाद हलचल मच गई. दरअसल रणवीर सिंह के बाद अब उन्होंने न्यूड फोटोशूट के साथ बोल्ड मूव्स ऐसे दिखाए, जिसके बाद उनकी तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं.

न्यूड फोटोशूट की 3 तस्वीरें वायरल

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने कुछ साल पहले न्यूड फोटोशूट कराकर खूब सुर्खियां बटौरी थीं. वहीं अब एक्ट्रेस निकिता घाग ने न्यूड फोटोशूट कराया है. न्यूड फोटोशूट की 3 तस्वीरें उन्होंने शेयर की है, जिसके बाद से हर तरफ एक्ट्रेस की ही चर्चा हो रही है.एक्ट्रेस ने हाफ बेज ट्रेंच कोट पहनकर बॉडी को फ्लॉन्ट किया है. इन तस्वीरों में निकिता ट्रेंच कोट के साथ बूट्स पहने नजर आ रही हैं.

उन्होंने गले में चोकर पहना है और बालों को हाईपोनी स्टाइल में बांधा हुआ है.दो तस्वीरों में निकिता फ्रंट साइड से बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.जबकि तीसरी फोटो में निकिता ने साइड से बॉडी को फ्लॉन्ट की है. इन तस्वीरों में निकिता अपने हाथ से प्राइवेट पार्ट्स को ढके हुए नजर आ रही हैं.

‘ड्रेसिंग का आनंद एक कला है.’

उन्होंने इन तस्वीरों शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि ‘ड्रेसिंग का आनंद एक कला है.’ वहीं एक्ट्रेस का ये बोल्ड अंदाज कुछ लोगों को जरा भी पसंद नहीं आ रहा है और वो इसे बेहद घटिया बता रहे हैं. जबकि कुछ उन्हें बोल्ड एक्ट्रेस बताकर रेड हार्ट इमोजी के साथ प्यार दे रहे हैं. आपको बता दें कि निकिता अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This