Suhana Khan के बॉडीगार्ड बने अगस्त्य नंदा ? अफेयर की खबरों ने फिर पकड़ा तूल !

Must Read

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती है। इन दिनों सुहाना खान की पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर बातें होने लगी हैं। पिछले काफी समय से खबरे है कि सुहाना खान अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं। अक्सर सुहाना खान को अगस्त्य नंदा के साथ देखा जाता है। लेकिन अगस्त्य नंदा और सुहाना खान एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त कहते हैं। हालांकि दोनों एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गए हैं। जी हाँ एक बार फिर से फैंस पूछने लगे हैं कि अगस्त्य नंदा और सुहाना खान के बीच रिश्ता क्या है।

सुहाना खान को भीड़ से बचाने के लिए बॉडीगार्ड बने अगस्त्य नंदा, अफेयर की खबरों ने फिर पकड़ा तूल

सुहाना खान को पीछे से प्रोटेक्ट करते नजर आए अगस्त्य

दरअसल अगस्त्य नंदा और सुहाना खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक बीती रात अगस्त्य नंदा और सुहाना खान फिल्म ‘कॉल मी बे’ के प्रीमियर में पहुंचे थे। जहां अगस्त्य नंदा और सुहाना खान को एक साथ स्पॉट किया गया। इवेंट से बाहर आते समय भीड़ ने सुहाना खान को घेर लिया, जिसके बाद भीड़ से बचाने के लिए अगस्त्य नंदा उनके बॉडीगार्ड बन गए। वायरल वीडियो में अगस्त्य सुहाना खान को पीछे से प्रोटेक्ट करते नजर आ रहे हैं।

अफेयर की खबरों ने फिर पकड़ा तूल

अगस्त्य नंदा और सुहाना खान के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया है. लोग लगातार अगस्त्य नंदा और सुहाना खान को बेस्ट कपल बता रहे हैं. इस इवेंट में अगस्त्य नंदा और सुहाना खान के अलावा सारा अली खान और कार्तिक आर्यन भी साथ नजर आए. सारा अली खान कार्तिक आर्यन को गले लगाती नजर आईं.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This