आराध्या से जुड़े सवाल पर Aishwarya Rai को आया गुस्सा, पैपराजी को एक्ट्रेस ने भी दिया मुंहतोड़ जबाव

Must Read
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ अबू धाबी में आइफा अवॉर्ड्स में शामिल होने पहुंचीं थी. इस मौके पर एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में बहुत ग्लैमरस लग रही थीं जबकि आराध्या भी व्हाइट आउटफिट में क्यूट लग रही थीं. आपने देखा होगा कि बेटी आराध्या अक्सर  अपनी मां के साथ नजर आती हैं. पिछले दिनों पेरिस फैशन वीक में भी आराध्या ऐश्वर्या के साथ गई थीं. ऐसे में अब अबू धाबी में भी मां-बेटी की ये जोड़ी साथ नजर आई है. जिसको लेकर कुछ लोग ऐश्वर्या और आराध्या को काफी ट्रोल कर रहे थे. ट्रोल होने पर अब मिस वर्ल्ड ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है.

ट्रोल्स को ऐश्वर्या ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ जब आइफा अवॉर्ड्स के दौरान ग्रीन कार्पेट पर पहुंचीं तो उन्होंने पैप्स से भी खूब बातचीत की. इस दौरान एक पैपराजी ने ऐश्वर्या से आराध्या को लेकर सवाल किया. पैपराजी ने कहा ‘ऐश्वर्या हमेशा आपके साथ ही रहती हैं, वह बेस्ट से सीख रही हैं.’ तो इस पर एक्ट्रेस ने भी झट से जवाब देते हुए कहा, ‘वह मेरी बेटी है और वह हमेशा मेरे साथ रहती है.’ ऐश्वर्या ने बातों-बातों में ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. ऐश्वर्या और आराध्या के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ऐश्वर्या राय को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

आपको बता दें, अवार्ड फंक्शन में ऐश्वर्या राय को उनकी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म को शो में 13 श्रेणियों के लिए नामांकित किया गया था, जिसमें ऐश्वर्या ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता, मणिरत्नम ने सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता और एआर रहमान ने सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक का पुरस्कार जीता. वहीं नंदमुरी बालाकृष्णा को गोल्डन लेगेसी अवॉर्ड से नवाजा गया है. बता दें, इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के किरदार को काफी पसंद किया गया था.
Latest News

Navratri Ke Totke: नवरात्रि में अपनाएं ये सिद्ध टोटके, नौकरी व कारोबार में खूब होगी बरकत

Navratri Ke Totke: मां भगवती के उपासना का महापर्व नवरात्रि 3 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. नवरात्रि का...

More Articles Like This