‘अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को कभी नहीं माना ‘बहू’…’, क्यों जया बच्चन ने कही ये बात ?

Must Read

Bollywood News: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनका परिवार पिछले कुछ समय से अपनी बहू ऐश्वर्या राय के साथ कोल्ड वॉर को लेकर चर्चा में हैं. रूमर्स है कि एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ जलसा के अंदर अलग रह रही हैं. जानकारी के अनुसार इन दोनों की बच्चन फैमिली से कोई बातचीत नहीं है. जी हाँ इन सब मुद्दों के बीच जया बच्चन की एक पुरानी स्टेटमेंट जमकर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके पति अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को कभी ‘बहू’ माना नहीं.

2007 में हुई थी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन  की शादी

2007 में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी हुई थी, वहीं कुछ साल बाद उन्होंने अपनी बेटी आराध्या का वेलकम किया था. उस वक्त उनके लिए उनका घर स्वर्ग से भी सुंदर था. वहीं कुक समय बाद अफवाहे उड़ीं कि अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी शादी में मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं.इन सबके बीच जया बच्चन ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने कभी भी ऐश्वर्या को अपनी बहू नहीं माना और न ही उन्हें बहू की तरह ट्रीट किया.

जया बच्चन ने किया था बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि जया बच्चन एक बार करण जौहर के कॉन्ट्रोवर्शियल चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में गईं थीं. इस मौके पर जया बच्चन ने खुलासा किया था कि जब श्वेता बच्चन ने शादी कर ली और घर छोड़ दिया तो अमिताभ बच्चन को अपनी लाइफ में एक खालीपन महसूस हुआ. उन्हें एक बेटी की चाहत थी जो तब पूरी हुई जब ऐश्वर्या उनके घर आईं, अमिताभ हमेशा ऐश्वर्या को बहू नहीं बल्कि अपनी बेटी मानते थे.

क्या अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन लेंगे  तलाक?

अभिषेक ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक तलाक की पोस्ट को लाइक कर कई लोगों की भौंहें चढ़ा दी थीं.इसके बाद सवाल उठने लगे कि क्या ऐश्वर्या और अभिषेक भी ग्रे तलाक लेंगे?आपको बता दें कि ‘ग्रे डिवोर्स’ उस तलाक को कहा जाता है जब कोई जोड़ा सालों साथ बिताने के बाद अलग हो जाता है.

यह भी पढ़े: Arpita Khan’s Birthday: अर्पिता के बर्थडे में धमाल मचाने पहुंचे सलमान खान, बहन के हाथ से खाया केक

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This