अनुपमा की ‘काव्या’ ने छोड़ा शो, गम में डूबीं Madalsa Sharma, फैंस से कही ये बात

Must Read

टीवी सीरियल अनुपमा के सेट पर इन दिनों काफी कुछ देखने को मिल रहा है। सुशांधु पांडे ने कुछ वक्त पहले ही सीरियल अनुपमा को छोड़कर सबको चौंका दिया था। वहीं अब  ‘काव्या’ यानी मदालसा शर्मा ने भी सीरियल अनुपमा को अलविदा कह दिया है। दावा किया जा रहा है कि सीरियल अनुपमा को छोड़ने के बाद मदालसा शर्मा अब अनुपमा में नहीं नजर आएंगी। लेकिन मेकर्स ने अब तक इस मुद्दे पर बात नहीं की थी। इसी बीच मदालसा शर्मा की एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। मदालसा शर्मा ने पोस्ट के जरिए खुलासा किया है कि वो अब अनुपमा का हिस्सा नहीं हैं। मदालसा शर्मा ये बात बताते समय काफी इमोशनल हो गईं।

अनुपमा की काव्याने छोड़ा शो

मदालसा शर्मा ने अनुपमा का जिक्र करते हुए कहा, ‘मुझे इतना सारा प्यार देने के लिए आप सबका धन्यवाद…। काव्या बनकर मैंने जो ये सफर तय किया था आप सभी ने उसमें मेरा साथ दिया है। फैंस की वजह से काव्या इतने आगे तक आ सकी।काव्या हमेशा मेरे दिल में एक खास जगह रखेगी। जो भी किरदार शुरू होता है एक न एक दिन वो खत्म भी होता है। अब समय आ गया है जब हम सभी लोग काव्या को अलविदा बोल दें। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही एक नए किरदार के साथ आपके सामने आऊंगी। ‘अनुपमा की पूरी टीम को धन्यवाद बोलना चाहती हूं जिन्होंने मुझे इतना सपोर्ट किया। स्पेशली राजन शाही सर का जिन्होंने मुझे काव्या बनने का मौका दिया। जल्द ही दोबारा मुलाकात होगी।’

मदासला शर्मा की पोस्ट ने फैंस को किया इमोशनल

मदासला शर्मा द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट ने उनके फैंस को काफी इमोशनल कर दिया है। आपको बता दें कि अनुपमा से अलग होने के बाद से ही मदालसा शर्मा का नाम बिग बॉस 18 से जोड़ा जा रहा है। लेकिन अब तक मदालसा शर्मा ने इस खबर पर मुहर नहीं लगाई है।

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This