बच्चों के लिए खुद खाना बनाते हैं Anushka -Virat, स्ट्रिक्ट रुटीन फॉलो करती हैं एक्ट्रेस

Must Read

Anushka Sharma on Virat Kohli Cooking for Kids: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. अपना ज्यादातर समय एक्ट्रेस अपने बच्चों की परवरिश में लगाती हैं. जैसा की आप जानते हैं अनुष्का के दो बच्चे एक बेटी वामिका और एक बेटा अकाय है. एक्ट्रेस ने  हाल ही में बताया कि वो और उनके पति बच्चों के लिए खाना बनाते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का ने मुंबई में एक इवेंट में बताया कि वह अपनी दिनचर्या को लेकर काफी सजग रहती हैं। वो जहां भी होते हैं, समय पर खाते है और समय पर सोते है।

अकाय-वामिका के लिए खाना बनाते हैं अनुष्का-विराट

अनुष्का ने खाने को लेकर कहा- हमारे घर में चर्चा होती थी कि अगर हम वो खाना नहीं बनाएंगे जो हमारी मां बनाती हैं तो हम अपने बच्चों को ये रेसिपी नहीं देंगे. कभी मैं खाना बनाती हूं तो कभी मेरे पति खाना बनाते हैं. हम कल्पना करने की कोशिश करते हैं कि हमारी माँ कैसी थीं. मैं कभी थोड़ी चीटिंग भी कर लेती हूं, अपनी मां को फोन करके रेसिपी पूछ लेती हूं, लेकिन ये जरुरी है. यह ऐसा है मानो आप अपने बच्चों को कुछ महत्वपूर्ण चीज़ दे रहे हों.

 

स्ट्रिक्ट रुटीन फॉलो करती हैं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने आगे ये भी कहा ” मैं दिनचर्या का विशेष ध्यान रखता हूं और हम बहुत यात्रा करते हैं और मेरे बच्चे बहुत सारे बदलावों का अनुभव करते हैं। इसलिए जब मैं उनके लिए दिनचर्या बनाती हूं, तो मैं उन्हें नियंत्रण की भावना देता हूं। भोजन का समय निश्चित है – इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कहाँ हैं। हम तय समय पर खाते हैं और तय समय पर ही सोते हैं.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This