AP Dhillon ने फायरिंग की घटना के बाद तोड़ी चुप्पी, बोला- ‘मैं सेफ हूं….’

Must Read

AP Dhillon Home Firing: पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के कनाडा के घर पर हाल ही में फायरिंग हुई थी. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस घटना की जिम्मेदारी ली थी. इसके बाद से फैंस एपी ढिल्लों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. ऐसे में अब कनाडा में अपने घर पर हुई फायरिंग मामले को लेकर अमृतपाल सिंह ढिल्लों उर्फ एपी ढिल्लों ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया है कि वे अब सेफ हैं.

एपी ढिल्लों ने घर पर हुई फायरिंग के बाद तोड़ी चुप्पी

घर पर हुई फायरिंग के बाद सिंगर ने पहली बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, “मैं सुरक्षित हूं, मेरे लोग भी सुरक्षित हैं। मुझ तक पहुंचने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। आपका समर्थन ही सब कुछ है. ब्राउन मुंडे हिटमेकर ने आखिरी संदेश में लिखा, “सभी को शांति और प्यार।” आपको बता दें कि कनाडा में अपने घर पर हुए कथित हमले के बाद गायक ने सोशल मीडिया पर गाना ‘छोड़ो जमाने की फिक्र, हो जा बेपरवाह… (पंजाबी गाना)’ पोस्ट कर संकेत दिया था कि सब कुछ ठीक है. इस गाने के जरिए वह अपने सभी फैंस को साफ तौर पर बता रहे हैं कि चिंता करने की कोई बात नहीं है.

AP Dhillon Home Firing: फायरिंग की घटना के बाद एपी ढिल्लों ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट में लिखा- 'मैं सेफ हूं....

एपी ढिल्लों को दी गई थी धमकी

दरअसल एपी ढिल्लों के कनाड़ा के वैंकूवर स्थित घर पर 01 अगस्त को फायरिंग की घटना हुई थी. बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य रोहित गोदारा ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मैसेज में दावा किया जा रहा है कि 1 सितंबर की रात एपी ढिल्लन के दो ठिकानों पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया.एक हमला गायक के विक्टोरिया द्वीप स्थित घर पर हुआ, जबकि दूसरा हमला टोरंटो के वुडब्रिज स्थित उनके घर पर हुआ। गैंग ने यह भी धमकी दी है कि पंजाबी गायक की सलमान खान से दोस्ती की वजह से फायरिंग की गई. मैसजे में एपी ढिल्लों को धमकी दी गई है कि वे सलमान से दूर रहे और अपनी हद में रहें वरना उन्हें भी कुत्ते की मौत मारा जाएगा.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This