Asim Riaz ने Rohit Shetty से बदतमीजी करने के बाद शेयर किया पहला पोस्ट, बोले- ‘कभी ठोकर नहीं लगी है तो…’

Must Read

Asim Riaz Fight With Rohit Shetty: ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में रोहित शेट्टी के साथ फाइट के बाद से आसिम रियाज चर्चा का विषय बने हुए हैं. जबकि आसिम को शो और होस्ट के साथ बदतमीजी करने के लिए काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है, वहीँ अब इन सब विवाद के बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया है.

आसिम ने लड़ाई-झगड़े के बाद किया पहला पोस्ट

आसिम द्वारा शेयर किए गए इस फोटो में चार कुत्ते और एक शेर नजर आ रहा है. कुत्ते सबसे आगे खड़े थे तो वहीं पीछे शेर बैठा नजर आ रहा है . पोस्ट में कैप्शन लिखा था, ‘कभी-कभी ये साबित करने की कोशिश करना कि आप बेस्ट हैं.’ साथ ही आसिम ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें इंस्टाग्राम पर आसिम ने कई ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें से एक फोटो में वह मिडिल फिंगल भी दिखाते नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में आसिम ने लिखा है, ‘अगर आपको लाइफ में कभी ठोकर नहीं लगी है तो आपने अपनी लाइफ में कोई परेशानी नहीं देखी है.’आपको बता दें कि आसिम की इस तरह की पोस्ट ऐसे समय पर शेयर की गई है, जब उन्हें रोहित शेट्टी के साथ झगड़े को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है.दरअसल होस्ट रोहित शेट्टी के साथ तीखी बहस के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था.

आसिम को खूब ट्रोल कर रहे हैं सोशल मीडिया यूजर्स

एक टास्क के दौरान जब आसिम, आशीष मेहरोत्रा और नियति को एक झूले से झंडे इकट्ठा करने थे.इसमें आशीष और नियति ने टास्क पूरा किया और खुद को एलिमिनेशन से बचा लिया, लेकिन आसिम ऐसा नहीं कर सके. इससे कई लोगों ने आसिम को कहा कि उन्हें अपनी टास्क पूरा ना करने की जिम्मेदारी लेने की जरूरत है. वहीं आसिम ने टीम से कहा, ‘इसे मेरे सामने करो. अगर तुम ऐसा करोगे तो मैं एक रुपया नहीं लूंगा, कैमरा चल रहा है.

‘वहीं बाद में रोहित शेट्टी ने एक रिहर्सल वीडियो दिखाया,जिसमे टीम ने इस टास्क को पूरा किया, उसके बाद रोहित शेट्टी ने आसिम से कहा, ‘कल भी तूने बहुत बकवास की. सुन मेरी बात सुन ले वर्ना मैं उठा के यही पटक दूंगा. ऐसे मेरे से बदतमीजी नहीं करना.’ जबकि आसिम गुस्से में रोहित की तरफ आए और फिर टीम ने उन्हें रोक लिया.इन बातों को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स आसिम को खूब ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़े:

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This