Diljit Dosanjh के पेरिस कॉन्सर्ट में फैन ने स्टेज पर फेंका फोन, सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन !

Must Read

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। दरअसल वीडियो में एक कॉन्सर्ट के दौरान दिलजीत दोसांझ का फैन स्टेज पर फोन फेंक देता है और इस पर स्टार जो रिएक्शन देते हैं, वो चर्चा का विषय बन गया है। आइए जानते हैं कि दिलजीत दोसांझ के वीडियो में क्या है।

दिलजीत दोसांझ का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा हुआ वायरल

हाल ही में दिलजीत दोसांझ का पेरिस में एक कॉन्सर्ट था। इस कॉन्सर्ट में जब दिलजीत दोसांझ परफॉर्म कर रहे थे तभी उनके एक फैन ने स्टेज पर फोन फेंक दिय। इस घटना के बाद दिलजीत दोसांझ ने गुस्सा नहीं किया और काफी कूल रियेक्ट किया और उसका फोन वापस कर दिया। इसके साथ ही दिलजीत दोसांझ ने कहा, ‘अपने फोन को सुरक्षित रखो पाजी।’ दिलजीत दोसांझ ने इसके बाद अपनी जैकेट उतारकर फैन को गिफ्ट कर दी। पंजाबी सिंगर का ये वीडियो वायरल हो रह है और लोग उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं।

‘बॉर्डर 2’ और ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में नजर आयेंगे दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ के करियर की बात करें तो वो फिल्मों में एक्टिंग करने के साथ ही सिंगिंग से भी लोगों के बीच छाए रहते हैं। सिंगर ना सिर्फ पंजाबी बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं। दिलजीत दोसांझ बॉलीवुड की कई फिल्में करने वाले  है, जिसमे उनकी अपकमिंग मूवीज में सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर 2’ और ‘नो एंट्री’ का सीक्वल शामिल है। इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Latest News

थायराइड से बढ़ने लगा है वजन? इन हेल्दी जूस का करें सेवन, वजन पर लगेगा ब्रेक

Juices for Thyroid: बदलते लाइफस्‍टाइल में कई ऐसी बीमारियां हैं जो तेजी से लोगों को अपना शिकार बना ले रही...

More Articles Like This