‘Bajrangi Bhaijaan’ के सीक्वल पर आया बड़ा अपडेट, डायरेक्टर कबीर खान ने दिया हिंट

Must Read

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें कि यह फिल्म साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। वहीं अब इसी बीच सलमान खान की साल 2015 में रिलीज हुई ‘बजरंगी भाईजान’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर कबीर खान ने ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल पर बड़ा अपडेट दिया है।

क्या ‘बजरंगी भाईजान’ का बनेगा सीक्वल ?

आपको बता दें कि कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में एक्टर सलमान खान के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर और हर्षाली मल्होत्रा लीड रोल में थे। भारत और पाकिस्तान दोनों ही मुल्कों के लोगों को इस फिल्म ने इमोशनल कर दिया था। दरअसल हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कबीर खान ने कहा कि ‘किसी भी फिल्म का सीक्वल तभी बनना चाहिए जब अच्छी स्टोरी मिले,जिससे उसी कहानी को आगे बढ़ाया जा सके। उन्होंने कहा कि हर ब्लॉकबस्टर फिल्म को सीक्वल की जरूरत नहीं होती है और यही कारण है कि मैंने अपने करियर में कोई भी सीक्वल नहीं बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं ये कहने वाला पहला शख्स हूं, जो कहता है कि हर एक सफल फिल्म का सीक्वल नहीं बनाना चाहिए।”

कबीर खान बोले – ‘बनाना चाहता हूं सीक्वल’

इंटरव्यू में केवल इतना ही नहीं डायरेक्टर कबीर खान ने आगे कहा कि मैंने कभी नहीं कहा है कि मैं इस फिल्म के सीक्वल पर कोई काम कर रहा हूं। मैंने तो केवल इतना कहा है कि अगर कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है, जो कहानी को आगे बढ़ाएगी तभी मैं ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल को बनाना पसंद करूंगा।

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This