Bigg Boss 17: आदिल के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी राखी सावंत! ड्रामा क्वीन ने किया रिएक्ट

Must Read

Bigg Boss 17: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) का कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) छठवें हफ्ते में पहुंच चुका है. इस शो को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स लगातार नए-नए ट्विस्ट ला रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) की वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. इस मामले में ड्रामा क्वीन राखी ने रिएक्शन दिया है.

राखी ने अफवाहों पर दिया रिएक्शन
कंट्रोवर्शियल क्विन राखी अपने अजब-गजब अंदाज से एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का लगाती रहती हैं. ऐसे में फैंस उन्हें बिग बॉस के हर सीजन में देखने की चाह रखते हैं. दरअसल, इस सीजन में भी उनकी एंट्री की खबरें सुर्खियों में हैं. बताया जा रहा है कि मेकर्स राखी और उनके पूर्व पति आदिल दुर्रानी को शो में बुलाने की प्लानिंग कर रहे हैं. खास बात ये है कि हाल ही में राखी और आदिल ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इस सीजन में एंट्री को लेकर राखी सावंत ने जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें- Animal Trailer: खून के प्यासे दिखे रणबीर कपूर, रोंगटे खड़े कर देगा ‘एनिमल’ का ट्रेलर

राखी के पास नहीं है समय
दरअसल, राखी ने इन अफवाहों को झूठा बताया है. दरअसल, एक पोस्ट में आदिल और राखी के बिग बॉस के घर में एंट्री लेने का दावा किया गया था. उस पोस्ट पर राखी ने कमेंट कर लिखा, “मैं दुबई में हूं. मेरे पास टाइम नहीं है, मैं बहुत बिजी हूं इसलिए ये सब झूठी खबरें हैं. प्लीज मेरे नाम पर किसी को पब्लिसिटी न दें, शर्म आती है ऐसे लोगों पर.” राखी एक और कमेंट कर लिखा, “गलत खबर! बिल्कुल गलत खबर है. आदिल मेरे नाम पर पब्लिसिटी ले रहा है. ये सभी गलत खबरें हैं.”

राखी ने आदिल पर लगाया था आरोप
आपको बता दें कि आदिल दुर्रानी और राखी सावंत की शादी खूब चर्चा में रही. शादी के कुछ हफ्ते बाद ही राखी ने पति पर घरेलू हिंसा और चोरी का भी आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके बाद आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया. वह कुछ महीने पहले ही जेल से रिहा हुए थे. अब ये नया मामला सामने आया है.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This