Bigg Boss OTT 3: फिनाले से पहले फैंस को बड़ा झटका, अरमान और कटारिया हुए शो से बाहर

Must Read

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया जा रहा ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. वहीँ, फिनाले से पहले बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से दो बड़े खिलाड़ी बाहर हो गए हैं. जी हाँ दो मशहूर कंटेस्टेंट एक साथ शो से बाहर हो चुके हैं, जिसमे अरमान मलिक और लवकेश कटारिया शामिल हैं. दोनों को एक साथ बिग बॉस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

डबल एविक्शन से हर कोई हैरान

अरमान मलिक और लवकेश कटारिया के डबल एविक्शन से हर कोई हैरान रह गया है. बिग बॉस के इतिहास में फैंस ने पहले ऐसा शॉकिंग एविक्शन नहीं देखा होगा. अरमान और लवकेश के फैंस को उम्मीद थी कि दोनों बिग बॉस ओटीटी 3 में काफी आगे तक का सफर तय करेंगे लेकिन दुःख की बात है कि दोनों फिनाले से पहले बाहर हो चुके हैं.

सना मकबूल और साई केतन राव हुए सेफ

अरमान मलिक और लवकेश कटारिया का अच्छा खास फैन बेस है. खासकर लवकेश को तो सोशल मीडिया से भी अच्छा खासा सपोर्ट मिला है, लेकिन अब वे बाहर हो चुके है.इसके अलावा अपनी फर्स्ट वाइफ पायल मलिक के बाद अब अरमान भी बाहर हो चुके हैं. आपको बता दें कि शो का आखिरी एलिमिनेशन राउंड बीते एपिसोड में हुआ है. लवकेश और अरमान के अलावा सना मकबूल और साई केतन राव भी इसके लिए नॉमिनेट हुए थे. लेकिन दोनों सेफ है.

बिग बॉस ओटीटी 3′ में बचे हुए ये 5 कंटेस्टेंट

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में अरमान और लवकेश के दौरान 7 कंटस्टेंट बचे थे. लेकिन इस डबल एविक्शन के बाद बिग बॉस के घर में सिर्फ 5 कंटेस्टेंट बचे हुए है. जिसमे साई केतन राव, सना मकबूल के अलावा कृतिका मलिक, रणवीर शौरी और निजी शामिल है.

यह भी पढ़े: Ananya Panday And Hardik Pandya: क्या हार्दिक पंड्या को डेट कर रही हैं अनन्या पांडे ?

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This