Bigg Boss OTT 3 Finale: इन टॉप 5 के बीच होगी कांटे की टक्कर, ट्रॉफी के साथ मिलेंगे विनर को लाखों रुपये

Must Read

Bigg Boss OTT 3 Finale: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के ग्रैंड फिनाले में बस अब एक दिन बाकी है. जी हां 2 अगस्त की शाम जियो सिनेमा पर इस शो को इस सीजन का विनर मिल जाएगा. ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन को इस बार अनिल कपूर ने होस्ट किया है.बता दें कि इस वक्त शो में टॉप 5 खिलाड़ी बचे हैं, जिनमें से कोई एक शो से ट्रॉफी लेकर अपने घर जाएगा. वहीं बचे हुए लोगों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है.

इन टॉप 5 के बीच होगी कांटे की टक्कर

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में हर कंटेस्टेंट अपना बेस्ट दे रहा है और शो की ट्रॉफी जीतने की होड़ में लगा हुआ है. शो में 16 कंटेस्टेंट के साथ एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. वहीं अब जैसा की शो अपने आखिरी पड़ाव पर है तो शो को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए हैं. हाल ही में अरमान मलिक और लवकेश कटारिया के एलिमिनेशन के बाद टॉप 5 में रणवीर शौरी, साई केतन राव, सना मकबूल, नैजी और कृतिका मलिक ने अपनी जगह बना ली है. अब इन कंटेस्टेंट के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा.

 

कब और कहां देखें ‘बिग बॉस ओटीटी 3′ ग्रैंड फिनाले?

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का ग्रैंड फिनाले कल यानी 2 अगस्त को होने वाला है, जिसे दर्शक जियो सिनेमा पर रात 9 बजे देख सकते हैं. इस बार ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन के विनर को चमचमाती ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपये की प्राइज मनी मिलने वाली है.

यह भी पढ़े: विवादों में फंसे पंजाबी सिंगर Millind Gaba, पड़ोसी का पकड़ा कॉलर, वीडियो वायरल

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This