Bigg Boss OTT 3: अब करोड़ों छापेंगी कृतिका मलिक, बेटी के नाम पर शुरू करेंगी ब्रांड कलेक्शन

Must Read

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की ट्रॉफी भले ही सना मकबूल ने जीती हो , लेकिन कृतिका मलिक ने पूरी लाइमलाइट लूट ली . जैसा की आप जानते हैं कि कृतिका टॉप 5 में से एलिमिनेट होने वाली पहली कंटेस्टेंट्स थीं. जी हाँ उन्होंने पूरी सिद्दत के साथ दिल से इस शो को खेला है,जबकि उनके साथ उनके पति अरमान मलिक फिनाले वीक में एविक्ट हुए थे और उनकी दोस्त यानि अरमान मलिक की पहली वाइफ पायल 20 दिन बाद ही एविक्ट हो गईं थी .

बिग बॉस ओटीटी 3के घर में काफी इमोशनल नजर आईं कृतिका

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में तीनों के रिलेशन को लेकर तरह-तरह की बातें हुईं. इस बीच कृतिका ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ शो में काफी इमोशनल नजर आईं.हालांकि कृतिका मलिक ने हिम्मत नहीं हारी और ग्रैंड फिनाले तक पहुंची. वहीं ग्रैंड फिनाले सेलिब्रेशन के बाद उन्होंने कहा कि जो हो गया सो हो गया. वह अब आगे काम पर फोकस करेंगे. इस मौके पर जब उनसे फ्यूचर से जुड़े प्लान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने अपने कलेक्न ब्रांड, सैलून, म्यूजिक वीडियो और वेब सीरीज के बारे में बहुत कुछ बताया.

बेटी के नाम पर कृतिका मलिक शुरू करेंगी ब्रांड कलेक्शन

कृतिका मलिक ने एक इंटरव्यू में पहले पायल मलिक के तलाक वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी और फिर फ्यूचर प्लान के बारे में बताते हुए बताया कि वह बेटी तूबा के नाम पर ब्रांड लेकर आ रही हूं और उन्होंने कहा, “मेरा खुद का ब्रांड आने वाला है. यह बेटी तूबा के नाम पर ‘तूबा कलेक्शन’ होगा. इसके साथ ही साथ मेरा खुद का सैलून है, वो भी आने वाला है. यह स्किन सैलून होगा और इसके अलावा कृतिका मलिक ने कहा, “मेरे और भी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं. गाने हैं. वेब सीरीज है. बहुत कुछ देखने को मिलेगा आपको.” आपको बता दें कि इससे पहले कृतिका ने पायल के अरमान को तलाक देने वाले बयान पर कहा कि “शुरुआत में तो मुझे विश्वास नहीं हुआ कि पायल ऐसा बोल सकती है. मैं घर में 40 दिनों तक रही थी. मैं पायल के तलाक वाले डिजिसन को जान कर शॉक्ड थी.”

यह भी पढ़े: Arpita Khan’s Birthday: अर्पिता के बर्थडे में धमाल मचाने पहुंचे सलमान खान, बहन के हाथ से खाया केक

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This