प्रेग्नेंसी में दीपिका के नए लुक ने फैंस को किया हैरान, नया हेयरकट लेकर बदला अपना रूप

Must Read

Bollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। बता दें कि दीपिका 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं और वह सितंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। वहीं बच्चे के स्वागत के लिए दीपिका पादुकोण ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। दीपिका के हेयर स्टाइलिस्ट ने  हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में दीपिका पादुकोण नया हेयरकट लेती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण अपने बालों को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने बच्चे के स्वागत की कर ली पूरी तैयारी 

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि दीपिका पादुकोण ने येलो और व्हाइट कलर की धारीदार शर्ट पहनी है और इसके साथ ही उन्होंने गोल्डने वॉच भी पहनी हुई है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण अपने हाइलाट्स किए गए बालों को खूब फ्लॉन्ट कर रही हैं।दीपिका का यह लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

 सिंघम अगेनमें नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898एडी’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में दीपिका के साथ प्रभास और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे तो वहीं फिल्म में कमल हासन नेगेटिव रोल निभा रहे हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म ने कमाई के मामले में शाहरुख खान की ‘जवान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अजय देवगन के साथ फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी। फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस का खूंखार लुक फैंस को काफी पसंद आया था।

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This