Stree 2 में अक्षय कुमार के ‘भूतिया’ कैमियो को देखकर पागल हुए फैंस

Must Read
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ आज रिलीज हो गई है। साल 2018 में इस फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। किसी को नहीं पता था कि ये फिल्म कमाई के मामले में सबको पीछे छोड़ देगी। वहीं अब एक बार फिर से दोनों की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए लौटी है। लोग सुबह से ही सिनेमाघरों के बाहर लंबी लाइन लगा रहे हैं। जी हाँ अब तो लोगों ने सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म के बारे में भी बात करनी भी शुरू कर दी है।
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की परफॉर्मेंस की लोग तारीफ कर रहे हैं। दरअसल फिल्म ‘स्त्री 2’ में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक छोटा सा केमियो रोल निभाया है। फिल्म ‘स्त्री 2’ में केमियो करके अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है। लोग सोशल मीडिया पर भी अक्षय कुमार की खूब तारीफ कर रहे हैं।
आपको बता दें कि फिल्म ‘स्त्री 2’ में अक्षय कुमार एक भूत के तौर पर नजर आ रहे हैं। उनका भूतिया अंदाज लोग भुला नहीं पा रहे हैं। सिर्फ यही वजह है जो लोग फिल्म ‘स्त्री 2’ को देखने के बाद केवल अक्षय कुमार की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा ”ये बॉलीवुड के इतिहास का अब तक का सबसे बेहतरीन केमियो है।आपको बता दें कि अक्षय कुमार की शक्ल देखकर थिएटर में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। अक्षय कुमार ने इस हॉरर फिल्म में जमकर कॉमेडी का तड़का लगाया है। एक  फैन ने लिखा कि अक्षय कुमार का केमियो सच में बहुत फनी है और मेरी अब भी हंसी बंद नहीं हो रही है।

इसे भी पढें:-Independence Day: भारत की आजादी के जश्न में डूबा Google, टेक जायंट ने बनाया खास थीम वाला Doodle

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This