Tripti Dimri के डांस को अश्लील बताने वाली पोस्ट पर Gauri Khan का रिएक्शन !

Must Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म विक्की ‘विद्या का वो वाला वीडियो’ के जरिए बॉक्स ऑफिस को हिलाने की तैयारी कर रही हैं। तृप्ति डिमरी का नया गाना मेरे महबूब कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है। गाने के रिलीज होते ही तृप्ति डिमरी को ट्रोलर्स ट्रोल करने लगे। ट्रोलर्स का मानना था कि तृप्ति डिमरी के डांस स्टेप काफी वल्गर हैं और इतना ही नहीं लोगों ने तृप्ति डिमरी के साथ साथ फिल्म के मेकर्स की भी अच्छे से क्लास लगाई थी। ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

गौरी खान ने किया तृप्ति डिमरी की एक पोस्ट पर रिएक्ट

दरअसल तृप्ति डिमरी की एक पोस्ट पर गौरी खान ने रिएक्ट किया है जिसमें उनके गाने के डंस स्टेप को घटिया बताया जा रहा है। पोस्ट में लिखा गया, मैं तृप्ति डिमरी की फैन हूं। मुझे पता है कि तृप्ति डिमरी को बॉलीवुड में मिल रहे ऑफर्स का फायदा उठाना है। ये उनका हक भी है।लेकिन बॉलीवुड में जिस तरह से तृप्ति डिमरी के साथ व्यवहार किया जा रहा है ये बात मुझे पसंद नहीं आ रही है। तृप्ति डिमरी से कैसे डांस स्टेप करवाए गए हैं। ये अपमानजनक है। क्या आपने तृप्ति डिमरी का ये गना सुना है।

गौरी खान ने किया पोल पर रिएक्ट

इस पोस्ट में आगे लिखा गया, इस गाने के स्टेप बहुत घटिया हैं। बॉलीवुड के गानों में घटिया डांस और लिरिक्स की भरमार होती है। पता नहीं क्या सोचकर तृप्ति डिमरी ने ये गाना करने के लिए हां भरी। वीडियो में तृप्ति डिमरी कंफर्टेबल भी नजर नहीं आ रही हैं। इस पोस्ट पर अपनी राय देने के लिए पोल भी दिया गया है। गौरी खान ने इस पोल पर रिएक्ट किया है। गौरी खान के ऐसा करते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। लोग कह रहे हैं कि गौरी खान भी इस गाने के अश्लील स्टेप को पसंद नहीं कर रही हैं।

Latest News

Indian Embassy China: चीन में रहने वाले भारतीयों के लिए नया फरमान जारी, फटाफट करवा लें ये काम

Indian Embassy China: चीन के बीजिंगी स्थित भारतीय दूतावास (Indian Embassy China) ने वहां रह रहे सभी भारतीयों के...

More Articles Like This