Himesh Reshammiya के पिता का हुआ निधन, सांस लेने में थी दिक्कत

Must Read
Himesh Reshammiya Father Death: बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का 87 साल की उम्र में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विपिन रेशमिया को काफी समय से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। हिमेश के पिता विपिन रेशमिया का लंबे समय से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि विपिन रेशमिया ने कल रात 8.30 बजे अंतिम सांस ली है। मशहूर बॉलीवुड सिंगर विनिता थापर ने इस खबर की पुष्टि की है। ये खबर सामने आते ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

हिमेश रेशमिया पर टूटा दुखों का पहाड़

विनिता थापर ने एक इंटरव्यू में जानकारी दी कि हिमेश रेशमिया के पिता को उम्र की वजह से कई परेशानियां हो रही थीं। एक जमाना था जब मैं विपिन रेशमिया को पापा कहती थी। उन दिनों वो टीवी सीरियल्स बनाया करते थे। टीवी के बाद उन्होंने बॉलीवुड में म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर कदम रखा और में  बाद हिमेश रेशमिया ने भी अपने पापा का ही रास्ता अपनाया।

आज होगा विपिन रेशमिया का अंतिम संस्कार

खबरों के अनुसार आज यानी 19 सितंबर 2024 को विपिन रेशमिया का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा। जल्द ही हिमेश रेशमिया का परिवार विपिन रेशमिया का पार्थिव शरीर लेकर घर लौटने वाला है। इस खबर ने विपिन रेशमिया और हिमेश के फैंस का दिल तोड़ दिया है। आज सुबह से ही लोग विपिन रेशमिया को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This