Ganesh Chaturthi के मौके पर JR NTR का फैंस को बड़ा तोहफा, इस दिन रिलीज होगा ‘देवरा’ का ट्रेलर

Must Read

जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मेकर्स द्वारा ‘देवरा’ के अब तक कई पोस्टर और सॉन्ग रिलीज किए  जा चुके हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है. ऐसे में फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का भी इंतजार कर रहे है. वहीं अब जूनियर एनटीआर ने गणेश चतुर्थी के मौके पर ‘देवरा’ के ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.

कब रिलीज होगा देवराका ट्रेलर ?

जूनियर एनटीआर ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आगामी फिल्म देवरा का एक नया पोस्टर साझा किया है। पोस्टर में एक्टर काले कपड़े पहने समुद्र के बीच एक चट्टान पर खड़े नजर आ रहे हैं. जूनियर एनटीआर ने पोस्टर के साथ  कैप्शन में ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. उन्होंने लिखा-  “सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं! देवरा का ट्रेलर 10 सितंबर को.

जूनियर एनटीआर का देवरामें है डबल रोल

आपको बता दें कि ‘देवरा’ में अभिनेता पिता और बेटे दोनों का किरदार पर्दे पर निभाएंगे. यानी की फिल्म में जूनियर एनटीआर का डबल रोल देखने को मिलेगा. अभिनेता ने हाल ही में फिल्म का एक और पोस्टर शेयर किया था, जिससे फिल्म में उनके डबल रोल की  पुष्टि की गई थी.

उस पोस्टर में जूनियर एनटीआर के दोहरे चेहरे देखने को मिले थे, जो इंटेंस वाइब दे रहे थे.रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘देवरा’ को भारी बजट पर बनाया जा रहा है. निर्माता कथित तौर पर इसके वीएफएक्स पर 140 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं. खबरें ये भी हैं कि निर्माता फिल्म के बजट का 33 प्रतिशत स्पेशल इफेक्ट्स पर भी खर्च कर रहे हैं. आपको बता दें कि ये फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This