Kamal Haasan की ये Upcoming films जल्द करेंगी कमाल, Kalki 2898 AD इंडियन 2 धमाल मचाने को तैयार

Must Read

Kamal Haasan’s Upcoming films: साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. कमल एक बेहतरीन एक्टर के साथ ही फिल्म निर्देशक, गायक, लेखक और निर्माता भी हैं. बता दें कि 6 साल की उम्र में ही कमल ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी. अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर अपनी पहचान बनाने वाले कमल की फिल्म का हर किसी को इंतजार रहता है. आइए आज हम उनके खास दिन को और खास बनाते हुए आपको बताते हैं उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में.

कमल हासन की आने वाली फिल्में

Kalki 2898 AD
कल्कि 2898 ईस्वी (Kalki 2898 AD) महानती प्रसिद्ध नाग अश्विन द्वारा निर्देशित बहुभाषी फिल्म है. इस फिल्म में कमल हासन, प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वैजयंती मूवीज केसी असवानी दत्त फिल्म निर्मित की गई है. कल्कि 2898 ईस्वी ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपना टीज़र लॉन्च किया है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Indian 2
कमल हासन की इंडियन 2 फिल्म इंडियन का सीक्वल है. 1966 में रिलीज हुई इस फिल्म ने खूब धमाल मचाया था. इस फिल्म के सीक्वल का निर्देशन एस शंकर द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म में कमल हासन ने स्वतंत्रता सेनानी सेनपति की भूमिका निभा रहे हैं. हाल ही में इंडियन 2 का सेट हादसे का शिकार हो गया था. इसके बाद फिल्म आगे नहीं बढ़ पाई थी. जानकारी के मुताबिक, दोबारा इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. बता दें कि इस फिल्म का दो पार्ट होगा. इसका पहला पार्ट साल 2024 में रिलीज किया जाएगा.

Thug Life
35 साल बाद डायरेक्टर मणिरत्नम और कमल हासन की जोड़ी एक बार फिर लौट रही है. ये फिल्म कमल की मोस्ट अवेटेड फिल्म से एक है. कमल के जन्मदिन के एक दिन पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है. बता दें कि इस फिल्म का नाम पहले ‘KH 234’ था, लेकिन अब ‘थग लाइफ’ कर दिया गया है. मणिरत्नम के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. इस फिल्म में कमल के साथ जयम रवि, दुलकर सलमान, नासिर, अभिरमी और त्रिशा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

KH233
कमल हासन की फिल्म KH233 को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, इस फिल्म को एक मिलिट्री एक्शन फिल्म माना जा रहा है. अभिनेता कमल हासन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि वो अपनी आने वाली फिल्म के लिए प्रशिक्षण ले रहे हैं. दरअसल, खबर ये है कि इस फिल्म में शिवा राजकुमार प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे, लेकिन अब तक निर्माताओं ने फिल्म के कलाकारों और क्रू को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

Latest News

लखनऊ हवाई अड्डे ने सफाई के लिए तैनात किए रोबोट

UP News: चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रिय हवाई अड्डे ने सफाई के लिए इंटेलिजेंट क्लीनिंग रोबोट के बेड़े की तैनाती...

More Articles Like This