Ranbir Kapoor के लिए ‘सीरियल स्कर्ट चेजर’ वाले बयान Kangana Ranaut ने दिया ये रिएक्शन

Must Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। कंगना रनौत की ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है लेकिन इसको लेकर काफी विवाद हो रहा है। हालांकि कंगना रनौत अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने चार साल पहले एक्टर रणबीर कपूर को लेकर दिए गए एक बयान को लेकर बात की है।

चार साल पहले कंगना रनौत ने किया था ये ट्वीट

साल 2020 में एक्टर्स ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि , ‘रणबीर कपूर एक सीरियल स्कर्ट चेज़र हैं लेकिन कोई भी उन्हें बलात्कारी कहने की हिम्मत नहीं कर सकता। दीपिका पादुकोण ने खुद माना है कि वह मानसिक बीमारी की मरीज हैं लेकिन कोई उन्हें साइको या डायन नहीं कहता। इस नाम से पुकारने का रिवाज केवल छोटे शहरों और परिवारों से आने वाले बाहरी लोगों को है। कंगना रनौत ने एक ट्विटर यूजर के जवाब में ये ट्वीट किया था. आपको बता दें कि ट्विटर यूजर ने लिखा था, ‘रणबीर कपूर की फिल्में बॉम्बे वेलवेट, बेशरम और जग्गा जासूस फ्लॉप हो गईं, जबकि ऐ दिल है मुश्किल औसत रही।’

रणबीर कपूर को लेकर दिए गए बयान पर कंगना रनौत ने फिर से किया रिएक्ट

आप की अदालत में शो में कनाडाई कट्टरपंथियों के किरदारों को लेकर दिए गए बयानों को लेकर सवाल उठाया गया है।शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि कैंट के वैज्ञानिक एक सैनिक के रूप में नजर आ रहे हैं, ‘आप तो ऐसे बोल रहे हैं जैसे वह (रणबीर कपूर) स्वामी बुद्ध हों।’  इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने करण जौहर, आयुष्मान खुराना सहित बॉलीवुड को लेकर अपनी राय जाहिर की है।

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This