Kangana Ranaut ने किया बड़ा खुलासा, ‘होपलेस प्लेस है बॉलीवुड’

Must Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत जब भी कुछ बोलती हैं, कुछ ना कुछ बवाल मच जाता है. कंगना के साथ ऐसा लंबे अरसे से होता आ रहा है.एक्ट्रेस बॉलीवुड के खिलाफ कुछ भी कहने से पीछे नहीं हटती हैं. कुछ ही दिनों में एक्ट्रेस की फिल्म ‘इमरजेंसी’ रिलीज होने वाली है। उन्होंने अपनी फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है, लेकिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ अब भी बेखौफ बात कर रही हैं.

यहां टैलेंटेड लोगों की कद्र नहीं की जाती”- कंगना रनौत

एक्ट्रेस ने कई बार बॉलीवुड में नेगेटिव पीआर पर बात की है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा है. उन्होंने बताया कि यहां टैलेंटेड लोगों की कद्र नहीं की जाती और उन्हें किस तरह ट्रीट किया जाता है. कंगना ने कहा, ”सिर्फ कुछ ही लोगों को मुझसे समस्या है, अगर आप देखें, तो मैं इलेक्शन जीती और जिस तरह का प्यार मुझे इंडस्ट्री से मिलता है, उससे मेरी बात साबित होती है।”

होपलेस प्लेस है बॉलीवुड’

कंगना ने आगे कहा, ”बॉलीवुड होपलेस जगह है.कुछ नहीं होने वाला इनका। एक तो टैलेंट से ये जलते हैं. जो भी इनको टैलेंटेड दिखता है न उसके पीछे पड़कर या तो उसको खत्म कर देते हैं या उनका करियर बर्बाद कर देते हैं, उनको बॉयकॉट कर देते हैं. इतना गंदा पीआर करके उनको बदनाम कर देते हैं, ‘यह सब गुपचुप तरीके से नहीं, खुलेआम होता है.’

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This