कंगना रनौत की फिल्म Emergency को हाई कोर्ट से भी नहीं मिली राहत

Must Read

Emergency Row: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ विवादों से घिरी हुई है. 6 सितंबर को ये फिल्म रिलीज होनी थी. वहीं अब  कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को आज बॉम्बे हाई कोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली. आपको बता दें कि सिख संगठनों ने इसकी रिलीज का विरोध किया है और इस पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की है.सेंसर बोर्ड ने विवाद के चलते फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं दिया है, जिसके कारण इसकी रिलीज अटक गई है। यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. हालांकि अब कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को आज बॉम्बे हाई कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली.

इमरजेंसी’ को हाई कोर्ट से भी नहीं मिली राहत

दरअसल फिल्म की रिलीज और सेंसर सर्टिफिकेट की मांग के लिए बुधवार को फिल्म ‘इमरजेंसी’ के सह-निर्माता जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और सेंसर बोर्ड को सर्टिफिकेट जारी करने का निर्देश देने की मांग की थी, जिससे इस फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो जाए. लेकिन मामले की सुनवाई जस्टिस बर्गेस कोलाबाला और जस्टिस फिरदौस पूनीवाला की बेंच के सामने हुई और ‘इमरजेंसी’ को हाई कोर्ट से भी राहत नहीं मिली. दरसअल अदालत ने याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा कि वह केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से फिल्म के निर्माताओं को प्रमाणपत्र जारी करने के लिए नहीं कह सकती क्योंकि यह मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय के आदेश का खंडन करेगा .

कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ पर कब आएगा फैसला?

हाई कोर्ट ने अब सीबीएफसी को 18 सितंबर तक सर्टिफिकेट पर फैसला लेने का निर्देश दिया है. बता दें कि कोर्ट ने सीबीएफसी को फटकार भी लगाई है. अब इस याचिका पर कोर्ट में 19 सितंबर को दोबारा सुनवाई होगी. आपको बता दें कि इस फिल्म की रिलीज पर जबलपुर हाई कोर्ट ने रोक लगा दी थी. ऐसे में कंगना की इमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज नहीं होगी. अब देखना ये होगा कि 19 सितंबर को फिल्म को लेकर क्या फैसला लिया जाता है.

यह भी पढ़े: पैप्स से बोलीं अरबाज की पत्नी Shura Khan, ‘साढ़े 11 बज रहे हैं सो जाओ’

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This