Kareena Kapoor के हाथ लगी 2025 की सबसे महंगी फिल्म!

Must Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं। बॉलीवुड में करीना को 25 साल पूरे हो गए हैं। वहीं अब करीना कपूर के हाथ एक नया प्रोजेक्ट लग गया है। दरअसल करीना कपूर को भारत की सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्म ऑफर हुई है, जिसके लिए करीना कपूर ने हां कर दी है।

करीना कपूर के हाथ लगी सबसे बड़ी फिल्म

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि भारत की सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्म करीना कपूर ने साइन की है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म भारत की सबसे बड़ी फीचर फिल्म होगी, जिसका थ्रिलर लोगों को काफी पसंद आएगा। इस फिल्म में करीना कपूर अपने डायरेक्टर पर आंख बंद करके भरोसा करने वाली हैं। हालांकि अब तक फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन करीना कपूर ने फिल्म के लिए तुरंत हां कर दी। इस फिल्म में करीना कपूर एक ऐसे किरदार में नजर आएंगी जो उन्होंने अपने 25 साल के करियर में नहीं निभाया है.

फिल्म की शूटिंग कब होगी शुरू ?

रिपोर्ट्स के अनुसार पैन इंडिया फिल्म होने के चलते इसमें कई बड़े स्टार्स नजर आएंगे। इस फिल्म में करीना के साथ कोई साउथ एक्टर हो सकता है, जिसके जरिए ही बॉलीवुड और साउथ के दर्शकों का एक साथ ध्यान खींचा जाएगा। हालांकि फिल्म को लेकर अब तक ज्यादा अपडेट नहीं आया है, लेकिन दावा है कि इस फिल्म की शूटिंग 2025 में शूरू हो जाएगी और साल 2026 में ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This