Khoobsurat Song: स्त्री 2 का नया गाना ‘खूबसूरत’ हुआ रिलीज

Must Read

फिल्म स्त्री 2 इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फिल्म रिलीज से पहले गानों को लेकर दर्शकों का ध्यान खींच रही है। तमन्ना भाटिया का आइटम नंबर ”आज की रात हो” या फिर पवन सिंह का गाना ”खेतों में तू आई नहीं हो”. दोनों ही गानों को फैंस ने पसंद किया। वहीं अब स्त्री का भेड़िया के साथ रोमांस दिखाया गया है। आपको बता दें कि 15 अगस्त को स्त्री 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस बार स्त्री, सरकटे के आतंक से चंदेरी को बचाएगी। श्रद्धा के साथ राजकुमार, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी अहम भूमिका में हैं।

Khoobsurat Song

”स्त्री 2” का नया गाना ‘खूबसूरत’ हुआ रिलीज

फिल्म स्त्री 2 में ”भेड़िया” यानी वरुण धवन का श्रद्धा कपूर के साथ गाना आया है। दोनों ”खूबसूरत” गाने पर झूमते हुए नजर आये हैं। 9 अगस्त को स्त्री 2 का नया गाना खूबसूरत रिलीज हो गया है। दोनों के रोमांटिक गाने के बीच राजकुमार राव भी तड़का लगा रहे हैं। वह वरुण को श्रद्धा को पटाने से रोकते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री लाजवाब है। गाने की लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं और म्यूजिक सचिन-जिगर के हैं। इस खूबसूरत गाने को विशाल मिश्रा ने सचिन-जिगर के साथ मिलकर गाया है।

 

फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

स्त्री 2 के इस गाने से ज्यादा लोगों को वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पसंद आई है। एक यूजर ने गाने को लेकर कहा – “काफी समय बाद आखिरकार हमने इस पल को देखा,जबकि एक ने कहा- “टाइटल और लिरिक्स श्रद्धा पर फिट बैठ रहे हैं। एक ने कहा-“बिक्की भेड़िया लड़ते रहेंगे और स्त्री को मुंज्या लेकर चला जाएगा।”

यह भी पढ़े: Deepika Padukone Pregnancy: दीपिका-रणवीर के घर बेटे का होगा जन्म? सोशल मीडिया पर वायरल हो एक फोटो

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This