ग्रीस में रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहीं Kriti Sanon, Video वायरल!

Must Read

Bollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं है. रूमर्स की माने तो कृति यूके बेस्ड मिलेनियर कबीर बहिया को डेट कर रही हैं. बता दें कि इस साल की शुरुआत में कृति के डेटिंग की अफवाहें तब उड़ी थीं जब एक मिस्ट्री बॉय के साथ उन्हें लंदन में हाथ मिलाते हुए देखा गया था. इसके बाद खबरें फैल गई कि मिस्ट्री मैन कोई और नहीं. बल्कि, एक्ट्रेस का रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया था. लेकिन एक्ट्रेस ने अभी तक अपने डेटिंग रूमर्स पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. आपको बता दें कि 34 साल की कृति इस समय ग्रीस में कबीर के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जी हाँ ग्रीस से एक्ट्रेस का स्मोकिंग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ग्रीस वेकेशन से कृति सेनन का स्मोकिंग वीडियो हुआ वायरल!

27 जुलाई को कृति सेनन ने अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. अपने बर्थडे से कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस अपनी बहन नूपुर सेनन के संग लंदन के लिए रवाना हुई थीं. इस बीच खबर है कि कृति सेनन अब ग्रीस में कबीर के साथ रोमांटिक वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, क्‍योकि कृति सेनन के ग्रीस में स्मोकिंग करने के एक कथित वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. हाल ही में एक यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है. हालांकि, हम इस क्लिप की ऑथेंटिसिटी की पुष्टि नहीं करते है. वायरल वीडियो में एक महिला ग्रीस में ऑरेंज आउटफिट में स्मोकिंग करती हुई नजर आ रही हैं और यूजर्स ये दावा कर रहे है कि महिला कोई और नहीं बल्कि कृति सेनन हैं.

कृति का स्मोकिंग वीडियो हुआ वायरल , तो यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

इस वीडियो से नेटिज़न्स गुस्से में हैं और एक्ट्रेस की प्राइवेसी पर सवाल उठा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “उसे अपना जीवन जीने दें और अपनी छुट्टियों को एंजॉय करने दो. यहां क्या हंगामा है, मुझे नहीं पता” मुझे नहीं पता “.जबकि एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस का बचाव करते हुए कहा, “फेमस लोगों की सहमति के बिना वेकेशन के दौरान उनकी वीडियो बनाना ठीक नहीं है”, एक तीसरे ने लिखा कि भाई कहीं तो प्राइवेसी बनाए रखने दो इनकी. इंसान है वो, जीने दो. अब क्या चांद पर जाएं प्राइवेसी के लिए”.

यह भी पढ़े: ड्रैगन की बड़ी चाल, अफगानिस्तान के बगराम एयरबेस पर तैनात करने जा रहा एंटी ड्रोन सिस्टम

Latest News

हाईकोर्ट की नसीहत- जिला अदालतें जमानत देते समय न लगायें दुरूह शर्तें

Prayagraj: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जिला अदालतों द्वारा जेल से रिहाई में बाधा डालने वाली मनमानी जमानत शर्ते न लगाने...

More Articles Like This