Kriti Sanon ने की Stree 2 की जमकर तारीफ, कहा – ‘हंसते-हंसते मेरे गाल दर्द होने लगे’

Must Read
अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ‘स्त्री 2’ 14 अगस्त की रात को ही रिलीज कर दी गई थी क्योंकि 15 को दो और बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई, जिनमें अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘वेदा’ शामिल है। ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव समेत कई स्टार्स दिखाई दिए हैं. ‘स्त्री 2’ को लेकर फैंस और सेलेब्स की लगातार प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं। ऐसे में ‘स्त्री 2’ को लेकर कृति सेनन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताते हुए फिल्म के सभी कलाकारों की तारीफ की है।
कृति सेनन ने की फिल्म के निर्देशक की तारीफ
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने फिल्म ‘स्त्री 2’ को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और बाकी कलाकारों सहित फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक की भी जमकर तारीफ की है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर कृति ने लिखा, ”वाकई में फिल्म धमाकेदार है, यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है और यह एक हंसी से भरी राइड की तरह है, जिसमें सभी की अदाकारी बेहरतीन दिखीं साथ ही फिल्म का क्लाइमैक्स आउटस्टेंडिंग रहा।  कृति ने इसके बाद फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक के बारे में लिखा ”कमाल कर दिया यार… बहुत ज्यादा गौरवान्वित”  कृति ने इसके बाद मैडॉक कि इस पांचवीं फिल्म के लिए लिखा, ”आप सभी ने कमाल कर दिया”

कृति सेनन ने की राजकुमार राव की तारीफथा।’
फिल्म ‘स्त्री 2’ के मुख्य कलाकारों में से एक राजकुमार राव के बारे में कृति सेनन ने लिखा, ”मेरे दोस्त तुम कमाल हो और तुम सभी दोस्तों की दोस्ती बेजोड़ है।” इसके साथ ही पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना की तारीफ में कृति सेनन ने लिखा, ”आप लोगों की केमेस्ट्री कमाल है, मैं लगातार हंसती रही जब तक हंसते-हंसते मेरे गाल दर्द होने लगे।”कुति सेनन ने इसके अलावा श्रद्धा कपूर के लिए लिखा, ”वो स्वैग और वो हीरो की एंट्री वाला सीन देखकर मेरा मन सीटी बजाने का कर रहा था।”

 

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This