Bigg Boss 18 का हिस्सा नहीं बनेंगी कृतिका मलिक, पायल ने किया खुलासा

Must Read

Bigg Boss 18: अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 पर अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ नजर आए थे। तीनों में से कृतिक मलिक ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई थी। इसके बाद घर वापसी पर मलिक फैमिली ने अपने ब्लॉग्स में ये रिवील किया था कि कृतिका को बिग बॉस 18 से ऑफर आया है और वो इसमें शामिल होंगी।लेकिन पायल ने बताया कि मलिक फैमिली का कोई भी सदस्य अब कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनेगा।

दरअसल अपने एक ब्लॉग में पायल ने कहा कि बिग बॉस ओटीटी 3 में उनकी मैरिड लाइफ चर्चा का विषय बन गई इस वजह से उन्होंने तय किया है कि भविष्य में आने वाले शो के किसी भी सीजन में वो हिस्सा नहीं लेंगी। लेकिन उन्होंने यह स्पष्ट किया कि वे दूसरे रियलिटी शो करने के लिए तैयार हैं। अरमान की पहली पत्नी पायल ने कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं जो अभी भी हमें प्यार करते हैं और हमें बिग बॉस 18 में देखना चाहते हैं,

लेकिन हमारे पूरे परिवार में से कोई भी किसी भी बिग बॉस में नहीं जाना चाहता और वहां पे ना जो इंसान अच्छा कर रहा है उसे कोई देखना पसंद नहीं करता। उन्होंने कहा आप इंसान को व्यक्तिगत तौर पर नहीं देखते, उसके गेम को नहीं देखते। सिर्फ ये देखते हो हमारे परिवार में 3 लोग हैं,अरमान ने दो शादी की हैं और अब हमने यही सोचा है कि कोई भी बिग बॉस में नहीं जाएगा। और किसी रियलिटी शो का आएगा तो जरूर जाएंगे।

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 में पायल शो के दूसरे हफ्ते में ही बाहर हो गई थीं। वहीं दो पत्नियां रखने की वजह से अरमान पर पॉलिगैमी प्रमोट करने का भी आरोप लगा था। दरअसल सोशल मीडिया पर मलिक फैमिली की काफी ज्यादा आलोचना हुई थी। इसके साथ ही अरमान और कृतिका का एक इंटीमेट वीडियो भी वायरल हुआ था,जोकि फेक बताया गया था।

यह भी पढ़े: Khoobsurat Song: स्त्री 2 का नया गाना ‘खूबसूरत’ हुआ रिलीज

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This