Arjun Kapoor से ब्रेकअप के बाद Malaika Arora का क्रिप्टिक पोस्ट हो रहा वायरल

Must Read

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अक्सर बॉलीवुड पार्टियों में साथ नजर आने वाले मलाइका और अर्जुन हर इवेंट में साथ रहकर भी अजनबी जैसे लगते हैं। ऐसे में फैंस ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर दोनों के बीच क्या हुआ है। मलाइका ने हाल ही में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इशारा किया कि किन लोगों पर ध्यान देने की जरूरत हैं।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने उन लोगों के बारे में बात की है, जिनकी सराहना की जानी चाहिए और जो किसी के दिल में एक खास जगह के हकदार हैं. दरअसल उन्होंने लिखा- ‘हमेशा उन लोगों पर ध्यान दें, जो आपकी खुशी से खुश होते हैं और आपके दुख से दुखी होते हैं. वे वही हैं जो आपके दिल में एक खास जगह के हकदार हैं.’लेकिन मलाइका ने कैप्शन में कुछ भी जिक्र नहीं किया है, लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि यह पोस्ट ऐसे समय में आया है जब वह अर्जुन कपूर के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं अब मलाइका के फैंस उनके इस पोस्ट से परेशान भी काफी हो रहे हैं और अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'हमेशा उन लोगों पर ध्यान दीजिए जो...

अर्जुन कपूर से 10 साल बड़ी हैं मलाइका अरोड़ा

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर आज पूरी तरह से अलग हो गए हैं। एक्ट्रेस अर्जुन से 10 साल बड़ी हैं। फैंस सोच रहे हैं कि शायद यही वजह है कि दोनों के बीच शादी नहीं बन पाई और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. जहां दोनों अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस की ताजा पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। दरअसल दोनों के ब्रेकअप की खबरों को हवा तब और मिली, जब अर्जुन के बर्थडे के जश्न में मलाइका नहीं शामिल हुईं. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर भी उन्हें विश नहीं किया, जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की अटकलें लगने लगीं।

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This