दीपिका की नन्ही परी से मिलने अस्पताल पहुंचे Mukesh Ambani, VIRAL VIDEO

Must Read

बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बीती 8 सितंबर को एक बेटी के माता-पिता बने हैं। इस कपल के घर में किलकारियां गूंजने के बाद उन्हें लगातार फैंस और सेलिब्रिटीज से बधाइयां मिल रही हैं। वहीं अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बेटी से मिलने के लिए देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी अस्पताल पहुंचे हैं। दरअसल मुकेश अंबानी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वह अस्पताल जाते हुए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। यूजर्स मुकेश अंबानी के अस्पताल पहुंचने पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

मुकेश अंबानी का वीडियो हो रहा वायरल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के पेरेंट्स बनने पर उनके तमाम फैंस और सेलिब्रिटीज काफी खुश हैं। ऐसे में अब मुकेश अंबानी एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल पहुंचे और दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ ही उनकी बेटी से भी मिले। वायरल हो रहे वीडियो में मुकेश अंबानी अस्पताल के बाहर अपनी कार में टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आए। वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘नए माता-पिता को बधाई।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘बच्ची की मुंह दिखाई 101 करोड़ रुपये से होगी।’ इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है, ‘इन लोगों का जलवा है।’

2018 में दीपिका-रणवीर ने की थी शादी

साल 2018 में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी की थी और शादी के 6 साल बाद ये कपल पेरेंट्स बना है। कपल ने फरवरी में बताया था कि वह सितंबर में पेरेंट्स बनने वाले हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी जिसमें वह नवजात बच्ची को सीने से चिपकाए नजर आईं थी और तस्वीर को लेकर दावा किया गया था कि ये दीपिका पादुकोण की बेटी की फोटो है। लेकिन ये तस्वीर फेक थी।

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This