इस दिन शुरू होगा Ekta Kapoor का मच अवेटेड शो Naagin 7

Must Read
Naagin 7 Launch Date: एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन में ढेर सारी अलौकिक शक्तियां दिखाई गई है। सीरियल नागिन के छह सीजन आ चुके हैं, जिन्होंने टीआरपी में हंगामा मचा दिया था। एकता कपूर ने इस शो के हर सीजन में नई हसीना को नागिन बनाया है। ऐसे में अब फैंस नागिन 7 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब नागिन 7 की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट आया है।

नागिन 7 को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने

नागिन 7 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स साल 2025 में इस शो को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है और प्रियंका चाहर चौधरी एकता कपूर की अगली नागिन बन सकती हैं। हालांकि इस रिपोर्ट की अब तक पुष्टि तो नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसे पक्की खबर बताया जा रहा है। लेकिन प्रियंका का नाम सामने आते ही फैंस काफी खुश हो गए हैं।

प्रियंका ने इन खबरों को बताया अफवाह

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद से प्रियंका चाहर चौधरी का नाम नागिन 7 से जोड़ा जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि एकता कपूर ने एक्ट्रेस को अपने शो के लिए अप्रोच किया है। हालांकि प्रियंका ने इन खबरों को महज अफवाह बताया था। एक इंटरव्यू में प्रियंका ने दावा किया था कि उन्हें नागिन 7 का ऑफर नहीं मिला है।

यह भी पढ़े: Hezbollah: हिजबुल्ला ने दी बदला लेने की धमकी, पेजर धमाकों के बाद इस्राइल अलर्ट पर

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This