Palak Tiwari ने दिखाया बोल्ड अवतार, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देख फैंस के छूटे पसीने

Must Read

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से डेब्यू करने वालीं पलक तिवारी ने कम समय में खुद की अच्छी फैन फॉलोइंग बना ली है। पलक तिवारी एकदम अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही खूबसूरत और फिट हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर पलक की हसीन तस्वीरें सामने आती हैं, जिसे देखने के बाद फैंस के पसीने छूट जाते हैं।

पलक तिवारी की तस्वीरें हो रहीं वायरल

पलक तिवारी इन दिनों गोवा में दोस्तों के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही है। वहां से पलक ने कातिलाना अदाओं से भरी तस्वीरें शेयर की हैं। कभी झूले पर बैठकर, तो कभी पूल में, पलक ने गोवा डायरीज से तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस के पसीने छूट गए। एक तस्वीर में पलक पूल में हैं। इसमें एक्ट्रेस ने अपना फेस न दिखाकर पीठ की तरफ से फोटो क्लिक कराई है। जबकि एक फोटो पलक की पूल के किनारे बैठने वाली है। पलक ने कुछ फोटोज ट्रांसपेरेंट पैंट्स में शेयर की हैं। लेकिन इसके साथ उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी है, लेकिन इस पैंट पर भी लोगों की नजर खूब गई है।

फैंस ने की पलक की तारीफ

लोगों ने पलक का ये रंग रूप देख कुछ फिर से उनकी तुलना मां श्वेता तिवारी से कर दी। इसके अलावा कई यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थके हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा , ‘आप हमेशा की तरह गॉर्जियस लग रही हैं। स्टे ब्लेस्ड।’ एक्ट्रेस के लिए कई लोगों ने रेड हार्ट इमोजी बनाकर अपना प्यार जताया है।

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This