अरमान से तलाक नहीं लेंगी Payal Malik, बोलीं- ‘मरना पसंद करूंगी, अलग होना नहीं’

Must Read

Bollywood News: यूट्यूबर अरमान मलिक की फैमिली खबरों में बनी है. दरअसल अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में नजर आ रही हैं. वहीं उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने भी शो में एंट्री ली थी, लेकिन वो अब घर से बाहर हैं. अरमान मलिक दो शादियां करने की वजह से ट्रोल हो रहे हैं. बिग बॉस के घर में हाल ही में मीडिया सेशन रखा गया था, जिसमे मीडिया ने अरमान मलिक और कृतिका से तीखे सवाल किए थे.

पायल मलिक ने लिया था अरमान से अलग होने का फैसला

पायल मलिक ने जब ट्रोलिंग को बढ़ता हुआ देखा तो वो टूट गई थीं और उन्होंने अरमान से अलग होने का फैसला लिया था.उन्होंने कहा था कि जब अरमान और कृतिका घर से बाहर आ जाएंगे तो हम अलग हो जाएंगे. हम हमारे बच्चों को ये नफरत नहीं सहन करने दे सकते हैं. लेकिन अब पायल ने यू-टर्न ले लिया है. जी हाँ पायल ने हाल ही में व्लॉग वीडियो शेयर किया , जिसमें उन्होंने कहा कि वो अब अरमान से तलाक नहीं लेंगी.

व्लॉग में क्या बोलीं पायल मलिक

व्लॉग में पायल मलिक ने कहा, ‘मैं अपना फैसला ले चुकी हूं. मैं अपनी फैमिली नहीं टूटने दूंगी. मैं अरमान और गोलू का भरोसा कभी नहीं तोड़ूंगी और अगर ऊपर से भगवान भी आकर कहें न कि या तो तुम तीनों अलग हो जाओ या मर जाओ तो मरना पसंद करेंगे लेकिन अलग होना नहीं. बस सोच लिया है.’साथ ही उन्होंने दूसरे व्लॉग में कहा था कि ‘मुझे एक चीज अरमान और गोलू की बहुत अच्छी लगी कि उन लोगों को मुझ पर अंधा विश्वास है. मैं भी उन पर विश्वास करूंगी. लोगों के कमेंट्स पे जाकर जो मैंने सोचा था तलाक लेने का वो अब मैं नहीं करूंगी. मैं क्यों करूं? मैं करूंगी तो भी गालियां पड़ेंगी, नहीं करूंगी तो भी गालियां दोगे.’

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में कृतिका को बोला गया डायन

बता दें कि मीडिया सेशन में कृतिका मलिक को डायन का टैग दिया गया था.दरअसल  मीडिया सेशन में कृतिका से कहा गया था कि आपने पहले तो पायल की मजबूरी का फायदा उठाया. आप इस बात को जस्टिफाई नहीं कर सकतीं. डायन भी सात घर छोड़कर वार करती है और आपने तो अपनी ही दोस्त का घर तोड़ दिया. वहीँ पायल ने अब इस पर भी रिएक्ट किया है. पायल ने कहा- कृतिका को डायन बोल रहे हैं. वो बेचारी एक मां है. उसे मीडिया से इतना फर्क नहीं पड़ता. एक बात बताओ क्या ये बात आपको अब पता चली है बिग बॉस में जाने के बाद? देखना जब वो दोनों वापस आ जाएंगे ना सब कुछ पहले जैसा हो जाएगा. लोग हमारा प्यार देखेंगे. हमारे बच्चों का प्यार देखेंगे. सब कुछ दोबारा पॉजिटिव हो जाएगा.

यह भी पढ़े:

Latest News

हाईकोर्ट की नसीहत- जिला अदालतें जमानत देते समय न लगायें दुरूह शर्तें

Prayagraj: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जिला अदालतों द्वारा जेल से रिहाई में बाधा डालने वाली मनमानी जमानत शर्ते न लगाने...

More Articles Like This