Priyanka Chopra के भाई ने की सगाई, लिपलॉक कर दुल्हन पर लुटाया प्यार, वायरल हुआ वीडियो

Must Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के घर इन दिनों खुशियों का माहौल है. एक्ट्रेस के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने हाल ही में नीलम संग सगाई की है. सगाई में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा भी बीते रात इंडिया पहुंची थी. सगाई फंक्शन में एक्ट्रेस का साड़ी लुक देखने को मिला था. सगाई से प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की सगाई में शामिल हुई देसी गर्ल

वायरल हो रहे वीडियो में प्रियंका की मां और उनकी कजिन और एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा समेत पूरी फैमिली दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर वीडियो हुए वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने येलो कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रहीं है, इसके अलावा एक्ट्रेस का भाई सिद्धार्थ और भाभी नीलम भी इस वीडियो में अपनी रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ चोपड़ा ने मंगेतर संग किया लिपलॉक

सिद्धार्थ चोपड़ा ने मंगेतर संग अपने पेरेंट्स और प्रियंका चोपड़ा का आशीर्वाद लिया. कपल आशीर्वाद लेने के बाद लिपलॉक करता हुआ भी नजर आया. इनका भी एक  वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.आपको बता दें कि भाई की सगाई में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा अकेली ही इंडिया आई हैं. एक्ट्रेस को  बीती रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां उनका कूल लुक देखने को मिला था.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This