बदलती पर्सनैलिटी से परेशान हो रहीं Rashmika Mandanna, पूछा- क्या आप भी करते हैं ऐसा?

Must Read

फिल्म ‘एनिमल’ से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली रश्मिका मंदाना इन दिनों कन्फ्यूजन में है। दरअसल रश्मिका मंदाना बेहद परेशान हो रही हैं। एक्ट्रेस को बेवजह मेहनत करनी पड़ रही है। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे अलग-अलग समय पर उनकी पर्सनैलिटी बदलती रहती है।

रश्मिका ने शेयर की इंस्टास्टोरी

अपनी इंस्टास्टोरी में रश्मिका मंदाना ने इस बदलती पर्सनैलिटी और दुविधा के बारे में बात की है। मिलान फैशन वीक में भाग लेने आईं रश्मिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिस्तर पर लेटी अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं। इंस्टास्टोरी पर उन्होंने कहा कि कई बार हमें बेवजह बहुत मेहनत करनी पड़ती है और कई बार आपका दिमाग आलसी हो जाता है।

Rashmika mandanna post

रश्मिका मंदाना ने पूछा फैंस से सवाल

फोटो के कैप्शन में रश्मिका मंदाना ने लिखा, “क्या आप सभी की पर्सनैलिटी भी एक्ट्रीम होती है? उदाहरण के लिए बताऊं तो कभी-कभी आपको दो से तीन घंटे तक वर्कआउट करना पड़ता है, भले ही वह सबसे अजीब समय पर हो… या फिर जब आपको वर्कआउट करने का मन नहीं होता है,”एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “और आप ऐसे ही पूरा दिन निकाल देते हैं बस सोफे पर लेटते हुए, दुनिया का सबसे अनहेल्दी भोजन खाते हुए और कुछ के-ड्रामा देखते हुए.” अपने फैंस से उन्होंने सवाल पूछा और लिखा, “क्या आप भी ऐसा करते हैं? हां या ना में जवाब दें.” 78 प्रतिशत लोगों ने ‘हां’ विकल्प के लिए वोट दिया, जबकि 22 प्रतिशत ने दूसरे विकल्प के लिए वोटिंग की।

Latest News

Israel Hezbollah War: हिजबुल्लाह का पलटवार, उत्तरी इजरायल में ताबड़तोड़ दागी 140 मिसाइलें

Israel Hezbollah War: आतंकी संगठन हिजबुल्‍लाह और इजरायल के बीच तनाव चरम पर पहुंच गया है. एक तरफ जहां इजरायली...

More Articles Like This