कोलकाता केस में ऋचा चड्ढा ने सीएम ममता बनर्जी से की निष्पक्ष जांच की मांग

Must Read
कोलकाता केस को लेकर देशभर में लोगों में गुस्सा है. आरोपियों की कड़ी सजा की लोग मांग कर रहे हैं. कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुए भयावह रेप और मर्डर की घटना से बॉलीवुड खासा नाराज नजर आ रहा है. जी हाँ स्वरा भास्कर, परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट, विजय वर्मा से लेकर आयुष्मान खुराना ने गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर किया है. वहीं अब इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग करते की निष्पक्ष जांच की मांग की है.
गुस्साईं ऋचा ने इस केस को किया पोस्ट
गुस्साईं ऋचा ने इस केस को लेकर एक पोस्ट एक्स (ट्विटर) पर साझा किया है.ऋचा चड्ढा ने लिखा- ‘इस देश की महिलाएं आपसे (ममता बनर्जी) निष्पक्ष जांच और त्वरित न्याय की मांग कर रहे हैं. आप वर्तमान में मुख्यमंत्री पर पद पर रहने वाली अकेली महिला हैं’. उन्होंने आगे लिखा, ‘हम आपको देख रहे हैं.’

CBI को हाईकोर्ट ने सौंपी जांच
दरअसल लोग उस डॉक्टर के लिए इंसाफ मांग रहे हैं जो अपनी ड्यूटी के समय एक ऐसे जुर्म का शिकार हो गई , जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. बता दें कि स्टूडेंट्स से लेकर राजनेताओं और बॉलीवुड सेलेब्स तक सब इस घटना पर पोस्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह घटना कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 9 अगस्त को हुई थी. ममता बनर्जी ने इस मामले में जांच के लिए पुलिस को रविवार तक का समय दिया था. जिसमे उन्होंने कहा था कि अगर रविवार तक मामले का पूरा खुलासा नहीं कर सकी तो फिर केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया जाएगा. लेकिन हाईकोर्ट ने मंगलवार को मामले में सुनवाई करते हुए केस सीबीआई को सौंप दिया.
Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This