Bigg Boss OTT 3 Winner: क्या Sana Makbul होंगी ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की विनर? बड़ा खुलासा

Must Read

Bigg Boss OTT 3 Winner: ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की विनर सना मकबूल हो सकती हैं, खबरें हैं कि नेजी और रणवीर शौरी दूसरे और तीसरे नंबर पर रनरअप रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले आज यानी शुक्रवार रात को होने वाला है,जिसमें सना, रणवीर, नेजी, साई केतन राव और कृतिका मलिक पांच फाइनलिस्ट होंगे,लेकिन खबरें हैं कि अनुसार इस शो को सना मकबूल ने जीत लिया है.

क्या सना मकबूल बनेंगी बिग बॉस ओटीटी 3की विनर

रिपोर्ट्स की माने तो सना मकबूल को 43.7% वोट मिले है और साथ ही नैजी को 23.4% वोट मिले है. लेकिन शो के विनर के नाम का खुलासा तो आज रात ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के ग्रैंड फिनाले में ही होने वाला है. आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये नकद पुरस्कार के तौर पर दिए जाएंगे.

कहाँ देखें बिग बॉस ओटीटी 3का ग्रैंड फिनाले ?

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त की शाम यानि आज होने वाला है, आप जियो सिनेमा पर रात 9 बजे शो देख सकते हैं. ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के एपिसोड में हाल ही में दर्शकों को विनर की ट्रॉफी की झलक दिखाई गई थी. अरमान और लवकेश के एलिमिनेशन से ठीक पहले बिग बॉस ने ट्रॉफी को सबके सामने दिखाया गया था. ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की ट्रॉफी को इस बार काफी दिलचस्प तरीके से डिजाइन किया गया है.

यह भी पढ़े:

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This