Shah Rukh Khan ने खुद को मान लिया ‘बूढ़ा’, IIFA से किंग खान का वीडियो हुआ वायरल

Must Read

आईफा 2024 का आयोजन इन दिनों अबू धाबी में किया जा रहा है. जिसमे बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के सितारे चार चांद लगाने पहुंचे .आईफा 2024 से बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारों के वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रहे हैं. वहीं अब बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और फिल्ममेकर करण जौहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. करण जौहर ने इसमें शाहरुख खान से तमाम सवाल किए, जिनका उन्होंने जवाब दिया है. इस दौरान शाहरुख खान ने मान लिया है कि वह बूढ़े हो गए हैं.

करण जौहर और शाहरुख खान का मजेदार इंटरव्यू हो रहा वायरल

शाहरुख खान से करण जौहर ने सवाल किया, ‘आप पहले काफी वेडिंग शोज करते थे, अब जाना क्यों बंद कर दिया है?’ शाहरुख खान ने इसपर जवाब दिया, ‘पहले मैं लोगों की दामाद की उम्र का था, अब मैं ससुर की उम्र का हो गया हूं. मैं अब बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना सा लगता हूं.’ इसके बाद करण जौहर ने पूछा, ‘हम जानते हैं कि बंगले मन्नत में रहते हो, लेकिन आपने कभी अपार्टमेंट में रहने का सोचा है.’ जिसके बाद शाहरुख खान ने जवाब में कहा, ‘हो ही नहीं सकता है क्योंकि मेरे ऊपर कोई हो ही नहीं सकता.’ शाहरुख खान और करण जौहर के इस फनी इंटरव्यू सेगमेंट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

फिल्म ‘किंग’ में काम करते नजर आएंगे शाहरुख खान

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान फिल्म ‘किंग’ में काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी हैं. बता दें कि ये पहला मौका होगा जब शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान एक फिल्म में साथ काम करने वाले हैं.

Latest News

Russia-Ukraine War: रूसी क्षेत्र में घुसे यूक्रेन के 125 ड्रोन, नष्ट करते समय वन क्षेत्र में लगी आग

Russia-Ukraine War: इजरायल-हमास की तरह ही रूस और यूक्रेन के बीच भी जंग छिड़ी हुई है. दोनों देशों में...

More Articles Like This