स्विट्ज़रलैंड रवाना हुए शाहरुख खान, 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में होंगे शामिल

Must Read

Bollywood News: बॉलीवुड के किंग कण यानी शाहरुख खान शुक्रवार की सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. जहां से एक्टर स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हुए हैं. खबरों के अनुसार शाहरुख खान स्विट्जरलैंड में 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगे, जहां उन्हें प्रतिष्ठित पार्डो अला कैरियरा असकोना-लोकार्नो अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जाएगा. बता दें कि ये अवॉर्ड सेरेमनी 10 अगस्त 2024 को पियाज़ा ग्रांडे में होने वाली है.

 सिनेमा ग्रैनरेक्स में एक सार्वजनिक बातचीत में हिस्सा लेंगे शाहरुख खान

आपको बता दें कि 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान को 30 साल से ज्यादा के करियर और 100 से ज्यादा फिल्मों में ग्लोबल सिनेमा में उनके शानदार योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा.इसके साथ ही अवॉर्ड शो के बाद शाहरुख खान 11 अगस्त को शाहरुख सिनेमा ग्रैनरेक्स में एक सार्वजनिक बातचीत में हिस्सा लेंगे. इसके लिए होने वाले इवेंट को अब एक बड़े वेन्यू में शिफ्ट किया गया है और इसका लाइवस्ट्रीम भी किया जाएगा, जिससे दुनिया भर के फैंस ग्लोबल आइकन को सुन सकें.

 7 अगस्त को शुरू हुआ 77वां कार्नो फिल्म फेस्टिवल

फिल्म के दिग्गज जैसे क्लाउडिया कार्डिनेल और हैरी बेलाफोनेट को पारडो अल्ला कैरिएरा एस्कोना-लोकार्नो अवॉर्ड्स मिल चुका है. वहीं अब शाहरुख खान के शानदार करियर की उपलब्धियों को सम्मान करेगा.दरअसल ये सम्मान शाहरुख खान के रोल को सेलिब्रेट करता है, जो बॉलीवुड को ग्लोबल स्टेज पर ऊपर उठाने में मदद करता है और भारत की सिनेमाई विरासत को भी स्वीकार करता है. 77वां लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल 7 अगस्त को शुरू हुआ, जो 17 अगस्त, 2024 को समाप्त होगा.

यह भी पढ़े: Deepika Padukone Pregnancy: दीपिका-रणवीर के घर बेटे का होगा जन्म? सोशल मीडिया पर वायरल हो एक फोटो

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This