सोलो पोज के लिए शाहरुख खान ने दिया बुजुर्ग आदमी को धक्का, यूजर्स बोले- ‘शर्म कर लो’

Must Read

Bollywood News: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने एक और अचीवमेंट हासिल किया है. दरअसल शाहरुख को स्विट्जरलैंड में 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में करियर अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. अवॉर्ड लेने के बाद  शाहरुख ने फिल्म फेस्टिवल में अपनी स्पीच से लोगों का दिल जीत लिया. वहीं इवेंट से वायरल हुए एक वीडियो को देखकर कर लोग शाहरुख की आलोचना कर रहे हैं.

शाहरुख खान ने दिया एक बुजुर्ग को धक्का

वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग को धक्का देते हुए शाहरुख खान नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर सोलो पोज देने से पहले एक बुजुर्ग को पीछे की तरह दोनों हाथों से पुश करते हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर हल्की मुस्कुराहट भी देखी जा सकती है.हालांकि देखने में शाहरुख खान का मजाकिया अंदाज लग रहा है, लेकिन नेटिजंस को शाहरुख का व्यवहार रास नहीं आया . शाहरुख का यह वीडियो शेयर कर एक यूजर ने एक्स पर लिखा “शाहरुख खान ने एक बुजुर्ग आदमी को धक्का दिया. आपको शरम आनी चाहिए शाहरुख.” बता दें कि वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट्स की भरमार कर दी.

लोग कर रहे शाहरुख खान की आलोचना

एक यूजर ने लिखा, “मैं जानता हूं कि वह अच्छे आदमी नहीं है, बस दिखावा करते हैं.” जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं शाहरुख की बहुत बड़ी फैन हूं और यह हरकत देखकर तो मैं सच में बहुत निराश हूं. मुझे नहीं पता लेकिन सिक्के का एक तरफ की साइड दिख रही है.” इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा, “यही सच्चाई है. मुझे नहीं पता लोग आंखें बंद कर फैंस क्यों हो जाते हैं.”आपको बता दें शाहरुख खान पार्डो अला कैरियरा यानी करियर लेपर्ड अवॉर्ड से सम्मानित होने वाले पहले भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं. लोकार्नो के पियाज़ा ग्रांडे में 8,000 लोगों के सामने शाहरुख खान ने अपने संबोधन में लोगों को खूब हंसाया भी है, शाहरुख ने फेस्टिवल वेन्यू की तारीफ की।

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This