शिल्पा शेट्टी के पति ने खरीदी लक्जरी कार, Luxury Car देख चहक उठा राज कुंद्रा का बेटा

Must Read

Entertainment: शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा एक बार फिर चर्चा में हैं.पिछले कुछ महीनों से शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच के दायरे में थे. कुछ महीने पहले ईडी ने बिटकॉइन फ्रॉड केस कनेक्शन में इस सेलेब जोड़े की 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त भी की थी. दरअसल ईडी ने आरोप लगाया कि राज कुंद्रा ने अन्य लोगों के साथ मिलकर जनता से बड़े पैमाने पर 6,600 करोड़ रुपये की धनराशि एकत्र की और बिटकॉइन के रूप में हर महीने10% रिटर्न देने का वादा किया थी. ऐसे में ईडी ने शिल्पा और राज की संपत्ति जब्त कर ली थी.वहीँ अब राज कुंद्रा नई लग्जरी कार खरीदने की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं.

राज कुंद्रा ने खरीदी लग्जरी कार

ईडी द्वारा जब्त की गई संपत्ति के बीच राज ने नई लग्जरी कार खरीदी है, इस न्यू ग्रीन कलर की लग्जरी कार की कीमत 3 करोड़ रुपये बताई जा रही है.कुंद्रा को इस अट्रैक्टिव कार की डिलीवरी ब्रिटिश लक्जरी स्पोर्ट्स कार ब्रांड लोटस ने की है.वायरल हुए वीडियो में शिल्पा-राज के जुहू स्थित बंगले पर पहुंची इस नई अट्रैक्टिव कार को देखा जा सकता है.इस वीडियो में राज कुंद्रा को नई गाड़ी  में अपने जुहू स्थित बंगले पर पहुंचते देखा गया है. जी हाँ ब्राउन कलर की टी-शर्ट और ब्लू कलर की ट्रैक पैंट पहने हुए कुंद्रा कार से बाहर निकले. वहीँ उनका बेटा वियान भी नजर आया, जो आउटिंग के दौरान उनके साथ था.घर में नई कार देख कर शिल्पा शेट्टी का बेट काफी खुश हैं. सामने आईं तस्वीरों में उनके चेहरे की हंसी देखते ही बन रही है.

शिल्पा -राज की 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति ईडी ने की थी जब्त

विवादों से राज कुंद्रा का काफी पुराना नाता है. ईडी ने हाल ही में उनकी 97.79 करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति जब्त कर ली थी.ईडी ने मनी लॉड्रिंग एक्ट (PMLA) के तहत यह एक्शन लिया था. वहीं इससे पहले फरवरी 2021 में मुंबई पुलिस ने एक पॉर्न रैकेट का भंडाफोड़ किया था,जबकि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फरवरी में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के खिलाफ केस दर्ज किया था.

जिसके बाद बाद से पुलिस एक्टिव हो गई थी और अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी.इस दौरान पुलिस के हत्थे चार लोग चढ़े.इन लोगों से पूछताछ हुई तो राज कुंद्रा का नाम सामने आया था और राज कुंद्रा को इसी के आधार पर गिरफ्तार किया गया था. राज कुंद्रा पर मॉडल पूनम पांडे, अभिनेत्री और मॉडल शर्लिन चोपड़ा और अभिनेत्री सागरिका शोना सुमन ने भी कई गंभीर आरोप लगाए थे.बता दें कि राज कुंद्रा इस पोर्नोग्राफी मामले में जेल की हवा तक खा चुके हैं.

यह भी पढ़े: Astrology For Shivling: घर पर कैसे स्थापित करें शिवलिंग, जानिए जरुरी नियम

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This