Shraddha Kapoor की फिल्म Stree 2 ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड !

Must Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन ‘स्त्री 2’ अभी तक बॉक्स ऑफिस पर अपनी जड़े जमाए बैठी है। फिल्म ‘स्त्री 2’ ने भारत में अब तक 586 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है, वहीं वर्ल्डवाइड लेवल पर भी श्रद्धा कपूर की फिल्म ने 776.3 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है।

‘स्त्री 2’ बनी भारतीय सिनेमा की नंबर वन हिंदी फिल्म

अपने इंस्टाग्राम हैंडल से श्रद्धा कपूर ने एक पोस्ट शेयर करते हुए खुशखबरी दी की ‘स्त्री 2’ भारतीय सिनेमा की ऑल टाइम नंबर वन हिंदी फिल्म बन गई है।इस मामले में श्रद्धा की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की ‘जवान’, ‘पठान’ के साथ-साथ सलमान खान की ‘टाइगर’ को भी पछाड़ दिया है। यह गुड न्यूज शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘वो स्त्री है, उसने आखिर करके दिखाया। हिंदुस्तान की सबसे सर्वश्रेष्ठ नंबर वन हिंदी फिल्म ऑफ ऑल टाइम। ये इतिहास हमारे साथ रचने के लिए सब फैंस को बहुत-बहुत धन्यवाद। स्त्री 2 अब भी सिनेमाघरों में चल रही है। थिएटर आओ कुछ और नए रिकॉर्ड्स रचते हैं।’

श्रद्धा कपूर के पोस्ट पर लोगों ने किया कमेंट

श्रद्धा कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘स्त्री 3 कब आ रही है श्रद्धा, इसके लिए हम ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘स्त्री 2 ने हिंदी भाषा में बाहुबली 2, जवान, पठान और केजीएफ 2 जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।’ 50 करोड़ रुपये के बजट से बनी ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। ‘केजीएफ 2’ से लेकर शाहरुख खान की ‘जवान’ और ‘पठान’ का भी रिकॉर्ड इस फिल्म ने तोड़ दिया था। ऐसे में अब ‘स्त्री 2’ ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This