न्यूयॉर्क में सोनाक्षी सिन्हा ने लहराया परचम, पति संग इंडिया डे परेड में हुईं शामिल

Must Read
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने पति जहीर इकबाल के साथ अपना हनीमून पीरियड एंजॉय कर रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं है, जो अपलोड होते ही जमकर वायरल हो रही हैं।
पति संग इंडिया डे परेड में शामिल हुईं सोनाक्षी सिन्हा
आपको बता दें कि न्यूयॉर्क में हुई इंडिया डे परेड में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने हिस्सा लिया था। जिसकी तस्वीरें अब कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं। बता दें कि कपल ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों न्यूयॉर्क में हुई इंडिया डे परेड में एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।
ट्रेडिशनल अवतार में नजर आया कपल
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दोनों का ही इन तस्वीरों में ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिला. ऐसे में अब इस जोड़ी पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘इस साल न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड में हमारे महान राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करना और विविधता में एकता का जश्न मनाना एक सम्मान था.’ आगे एक्ट्रेस ने ये भी लिखा कि, ‘इसे बहुत ही शानदार ढंग से आयोजित किया. मुझे और जहीर को यहां बुलाने के लिए धन्यवाद’। आपको बता दें कि इस परेड में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी भी शामिल हुए।
Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This