‘स्त्री 2’ ने तोड़ा ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड, 700 करोड़ के करीब पंहुचा फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

Must Read

Stree 2 Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री 2’ की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. भारत से लेकर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धुआंधार कलेक्शन किया है और हर रोज कोई ना कोई नया रिकॉर्ड बना रही है. वहीं अब ‘स्त्री 2’ ने सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ को वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर शिकस्त दे दी है. ‘स्त्री 2’ को रिलीज हुए 19 दिन हो गए हैं और फिलहाल फिल्म का 18 दिनों का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है। यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म अब दुनिया भर में 700 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब है। सैकनिल्क के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने अब तक दुनियाभर में 688.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

गदर 2को स्त्री 2ने चटाई धूल

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने वर्ल्डवाइड 688.25 करोड़ के कलेक्शन के साथ ही सनी देओल की ‘गदर 2’ को धूल चटा दी है. कि पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनिया भर में 686 करोड़ रुपए की कमाई की थी और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

स्त्री 2ने रचा इतिहास

भारतीय सिनेमा के इतिहास में ‘स्त्री 2’ अब दुनिया भर में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ (915 करोड़) तीसरे स्थान पर, शाहरुख खान की ‘पठान’ (1055 करोड़) दूसरे स्थान पर और ‘जवान ‘ (1160 करोड़) पहले स्थान पर है.रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘स्त्री 2’ का बजट महज 60 करोड़ रुपये है,ऐसे में फिल्म ने अपने बजट से 11 गुना ज्यादा कमाई की है और ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है.

 

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This