Salman Khan और अग्नि का गाना ‘You’re mine’ का टीजर हुआ रिलीज

Must Read

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने ही रहते हैं। सलमान खान को पेटिंग और सिंगिंग का भी काफी शौक है. एक्टर के गाने की झलक तो आप पहले ही देख चुके हैं, वहीं कुछ वक्त पहले सलमान ने अपने हाथ की कलाकारी की झलक भी पेंटिंग में दिखाई थी. वहीं अब सलमान खान और उनके भांजे अग्नि के एक गाने ‘यू आर माइन’ का टीजर वीडियो रिलीज किया गया है. इस गाने में सलमान खान पहली बार अपने भांजे अग्नि अग्निहोत्री के साथ नजर आने वाले हैं.

अग्नि और सलमान के गाने का टीजर हुआ रिलीज

हाल ही में सलमान खान ने ‘यू आर माइन’ का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भाईजान को उनके भांजे अग्नि के साथ दिखाया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान पेंटिंग बनाने में बिजी हैं, तभी अग्नि उनके पास आते हैं और मस्ती में उनके आर्टवर्क के बारे में सवाल पूछते हैं. सलमान ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया है.

भांजे अग्नि संग रैप करते नजर आए सलमान खान

सलमान खान का वीडियो एक मस्ती भरी बातचीत पर आधारित है, जिसमें अग्नि की रैपिंग और सलमान के हल्के-फुल्के कॉमेंट्स हैं, जो कि देखने में काफी दिलचस्प है. सलमान खान ने  ‘यू आर माइन’ गाने में अपनी आवाज दी है और अग्नि ने इसमें रैप किया है. गाने को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है.इस गाने के बोल संजीव चतुर्वेदी के साथ मिलकर सलमान खान ने लिखे हैं. आपको बता दें कि अग्नि ने कुछ वक्त पहले अपना एक और गाना और म्यूजिक वीडियो पार्टी फीवर रिलीज किया था. अग्नि ने इस गाने को पायल देव के साथ मिलकर गाया था.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This