‘Khel Khel Mein’ की हालत हुई खराब, अब टिकना हो रहा मुश्किल, 19वें दिन का कलेक्शन देख हो जायेंगे हैरान

Must Read

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए काफी संघर्ष कर रही है. रिलीज के पहले दिन से लेकर फिल्म आज तक एक बार भी डबल डिजीट में कमाई नहीं कर पाई है, बल्कि उल्टा इसके कलेक्शन का ग्राफ गिरता ही जा रहा है. लेकिन फिर भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब पसीना बहा रही है और रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी पहुंच चुकी है. फिल्म ने रिलीज के 19वें दिन कितनी कमाई की है? चलिए जानते हैं.

रिलीज के 19वें दिन खेल खेल मेंने कितना किया कलेक्शन?

फिल्म ‘खेल खेल में’ ने रिलीज के तीसरे हफ्ते में पहुंचने के बाद भी अपना आधा बजट वसूलने से कई करोड़ दूर है. अगर हम फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘खेल खेल में’ ने रिलीज के पहले हफ्ते मे 19.35 करोड़ कमाए है और दूसरे हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन 6.75 करोड़ रुपये रहा, जबकि तीसरे हफ्ते के तीसरे शुक्रवार ‘खेल खेल में’ ने 65 लाख, वहीं तीसरे शनिवार 1.15 लाख और तीसरे रविवार 1.35 करोड़ का कारोबार किया है. ऐसे में अब फिल्म की रिलीज के तीसरे मंडे की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘खेल खेल में’ ने रिलीज के 19वें दिन यानी तीसरे सोमवार को 0.50 करोड़ का कलेक्शन किया है.इसी के साथ ‘खेल खेल में’ की 29 दिनों की कुल कमाई अब 29.75 करोड़ रुपये हो गया है.

बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए ‘खेल खेल में’ एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. इसके बावजूद 100 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म का आधा बजट भी वसूल पाना नामुमकिन लगता है. फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूना भी मुश्किल काम हो गया है. फिलहाल यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने आखिरी दिनों में नजर आ रही है.ऐसे में अब देखना यह है कि ‘खेल खेल में’ कब तक बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहती है.आपको बता दें कि ‘खेल खेल में’ का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क, फरदीन खान, प्रज्ञा जयसवाल और आदित्य सील ने अहम भूमिका निभाई है.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This